अमरावतीमुख्य समाचार

खोलापुर पुलिस ने मिनी ट्रक समेत 250 पेटी शराब पकडी

शराब तस्करी करने का संदेह

* दस्तावेज जांच के बाद उजागर होगा मामला
अमरावती/ दि.12- परतवाडा से अंजनगांव की ओर जा रहे 407 मिनी ट्रक को खोलापुर पुलिस ने शिवणगांव फाटे के पास पकडा. उस मिनी ट्रक में 250 पेटी बॉबी देशी शराब लदी हुई थी. पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ की. उसने दस्तावेज होने की बात कही है. पुलिस ने शराब से संंबंधित दस्तावेज बुलाए है. पुलिस को संदेह है कि शराब की तस्करी हो सकती है. दस्तावेज जानने के बाद आगे की कार्रवाई पर निर्णय लिया जाएगा.
आज दोपहर के वक्त पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, परतवाडा से अंजनगांव की ओर एक मिनी ट्रक में बडे पैमाने पर देशी शराब ले जाया जा रही है. पुलिस ने शिवणगांव फाटे के पास नाकाबंदी कर 407 मिनी ट्रक रोका. मिनी ट्रक की तलाशी लेने पर उसने बॉबी देशी शराब की 250 पेटियां लदी हुई थी. पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ की. वाहन चालक ने माल सही बताते हुए उसके पात्र दस्तावेज होने की बात पुलिस को बतायी. पुलिस ने फिलहाल मिनी ट्रक समेत देशी शराब का माल अपने कब्जे में ले लिया है. शराब से संबंधित दस्तावेज मंगवाये गए है. इस मामले से जुड दस्तावेजों की जांच के बाद शराब का माल सही है या अवैध इसकी पुष्टि होने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी. शराब का माल पकडते समय एपीआई भगत, शुभम शर्मा, महेंद्र पाथरे आदि के टीम का समावेश रहा.

सही पाये जाने पर वाहन छोडेंगे
गुप्त सूचना के आधार पर हमने परतवाडा की ओर से अंजनगांव की ओर जा रहे 250 पेटी देशी शराब से लदे मिनी ट्रक को पकडा है. शराब से संबंधित दस्तावेज बुलाए गए है. अगर देशी शराब का माल सही पाया जाता है तो, उसे छोडा जाएगा, अन्यथा अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेंगे.
– भगत, एपीआई, खोलापुर

Related Articles

Back to top button