अमरावतीमहाराष्ट्र

3 वर्ष की मासूम का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

मां के पास पहुंचाया सुरक्षित, 18 दिन पूर्व पालणाघर से ले भागा था आरोपी

* फ्रेजरपुरा पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता
अमरावती/दि. 12– फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के कलोती नगर स्थित सार्थक पालणाघर से 25 जनवरी को आरोपी हार्दिक कालोनी कठोरा नाका के उज्ज्वल रामलाल भालाधरे (35), और उसका दोस्त 3 वर्षीय मासूम राजकन्या का किडनैप कर अपने साथ ले गया था.
मां की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू की. आखिर पुलिस ने आरोपी उज्ज्वल और अपहरण की गई राजकन्या को चांदूर बाजार तहसील के हिवरापूर्णा से कब्जे में लिया. मासूम बच्ची को उसकी मां के हवाले किया. आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को देरी से ही सही मगर जबरदस्त सफलता हासिल हुई हैं.

मासूम 3 वर्षीय बच्ची राजकन्या की मां नौकरी करती हैं. वह अपने पति से अलग बेटी के साथ रहती हैं. राजकन्या की मां कलोती नगर निवासी प्रणाली अभिजीत वैद्य ने 25 जनवरी को फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी राजकन्या को सुबह 9.30 से शाम 7 बजे तक सार्थक पालणाघर में छोडा था. परंतु दोपहर 2.30 बजे आरोपी उज्ज्वल भालाधरे और एक अज्ञात दोस्त पालणाघर में पहुंचे. उनकी बेटी राजकन्या से मिलने के लिए पालणाघर में प्रवेश किया और बेटी राजकन्या को साथ में अपने दोस्त दिखाकर लाता हूं कहकर ले जाने का प्रयास किया. परंतु अनुमति नहीं होने पर भी राजकन्या का पिता उज्ज्वल भालाधरें जोर जबरदस्ती राजकन्या को अपने साथ उठाकर अपहरण कर ले गया. पालणाघर से खबर मिलने के बाद राजकन्या की मां ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने दफा 363, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया. तब से पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. आखिर रविवार को चांदूर बाजार तहसील के हिवरापूर्णा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मासूम बच्ची को सुरक्षित उसकी मां के हवाले किया.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त के मार्गदर्शन में फ्रेजरपुरा के थानेदार मनीष बनसोड, सहायक पुलिस निरीक्षक रवींद्र सहारे, पुलिस उपनिरीक्षक विजय गिते, महिला हेकां. लता उइके, डीबी पथक प्रमुख सुनील सोलंके, रज्जाक शेकुवाले, शेखर गायकवाड, सागर पंडित, चालक अमोल राठोड के दल ने की.

Related Articles

Back to top button