अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शाला की सतर्कता से टला बालक का अपहरण

घटना उजागर होने से शहर में सनसनी

* गाडगेनगर पुलिस जुटी अज्ञात आरोपी की खोज में
* पुलिस अधिकारी का है बेटा

अमरावती/ दि. 28- पालकवर्ग को चिंता में डालनेवाली एक बडी घटना उजागर हुई है. जिसके अनुसार मंगलवार पूर्वान्ह कठोरा रोड की प्रसिध्द शाला के मासूम छात्र को अगवा करने का प्रयास शाला प्रबंधन की सतर्कता के कारण विफल हो गया. किंतु आरोपी भाग निकला. जिसे अब पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. बताया गया कि यह मासूम शहर पुलिस के एक अधिकारी का सुपुत्र हैं.
30-32 साल का शख्स
जानकारी के अनुसार कठोरा रोड स्थित कीड-जी शाला में पीएआई का पुत्र पढता है. उसकी शाला का समय 9 से 1 बजे का है. मंगलवार पूर्वान्ह 11 बजे 30-32 साल का एक व्यक्ति शाला पर पहुंचा. उसने बच्चे का नाम लेकर स्वयं को उसका चाचा बताया. यह भी कहा कि वह बच्चे के पिता के कहने पर उसे लेने आया है.
* टीचर को हुआ संदेह
इस मासूम छात्र के टीचर को उस युवक की बात पर शक हो गया. उन्होंने मुख्याध्यापिका को बतलाया. उपरांत बच्चे को सीढियों पर लाकर दूर से उस व्यक्ति को पहचानने कहा तो बच्चे ने तुरंत इंकार कर दिया. जिससे शाला प्रबंधन का शक और गहरा हो गया. फिर भी उन्होंने उसे लानेवाले वैन चालक को फोन लगाकर पुष्टि करने का प्रयास किया. वैन चालक ने बिना समय गंवाए मां से संपर्क किया. उनके इंकार करते ही देखा कि वह व्यक्ति शाला से जा चुका था.
* माता-पिता लपके शाला की ओर
अपने बच्चे को अनजान व्यक्ति कैसे और क्यों शाला में लेने पहुंच गया, यह सुनकर माता-पिता घबरा गये. दोनों हडबडी में शाला में पहुंचे. अपने जिगर के टुकडे को सही सलामत देखकर उनकी जान में जान आयी. फिर शाला प्रबंधन से उन्होंने पूरा किस्सा सुना. स्वयं पुलिस अधिकारी रहने से उन्होंने गाडगेनगर थाने में शिकायत दी. आज समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज होना बाकी था. किंतु पुलिस ने शाला के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे को अगवा करने आए शख्स की पहचान और खोजबीन शुरू कर दी थी. जिसे भी इस घटना के बारे में पता चला वह सन्न रह गया है. लोगों को विशेषकर अभिभावकों को होशियार किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button