अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर से चार बालिकाओं का अपहरण !

मची खलबली

* अलग- अलग घटनाओं में अपराध दर्ज
अमरावती/ दि. 17-शहर के तीन थाना क्षेत्रों से चार बालिकाओं के अगवा हो जाने का भयंकर समाचार प्राप्त हुआ है. अभिभावक वर्ग में इन घटनाओं से सनसनी मची है. तीनों प्रकरण में पुलिस ने संबंधित थाने में अलग- अलग अपराध दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि बालिकाओं की उम्र 3 से 16 वर्ष तक हैं. एक मामले में तीन वर्ष की बच्ची के साथ उसकी 15 साल की बडी बहन को बैतूल मध्यप्रदेश निवासी आरोपी रमेश गाढे उठा ले जाने की शिकायत गाडगे नगर थाने में महिला द्बारा दर्ज की गई हैं.
जानकारी के अनुसार जीओजी कॉलोनी में यह घटना 12 अप्रैल की दोपहर हुई. फिर्यादी महिला के घर उसका रिश्तेदार रमेश गाढे आया. उसने बच्चियों को मौसी के यहां ले जाने की बात कही और ले गया. अब तक नहीं लौटा. शिकायत पर पुलिस ने 363, 366 के तहत अपराध दर्ज किया है.
बच्चे के अपहरण की अन्य घटना में महाजनपुरा से 16 साल की लडकी को अज्ञात युवक प्रलोभन देकर भगा ले गया. ऐसी शिकायत लडकी की मां ने खोलापुरी गेट थाने में 16 अप्रैल को दी. पुलिस आरोपी और शोडषी को तलाश कर रही है.
बडनेरा में भी एक 17 साल की लडकी को ग्राम निंभा से आरोपी प्रज्वल गजभिये भगा ले गया. पुलिस ने भाई की शिकायत पर अपराध दर्ज किया और जांच शुरू की है. याद दिला दे कि पिछले सप्ताह बडनेरा में मां के बगल में सो रहे चार साल के बालक का अपहरण हुआ था.

Related Articles

Back to top button