अमरावतीमहाराष्ट्र

प्रेमजाल में फंसाकर तीन किशोरी का अपहरण

रहिमापुर, चांदुर रेलवे और तिवसा थाने में मामला दर्ज

अमरावती/दि.22– पिछले 48 घंटे में जिले के ग्रामीण क्षेत्र से तीन नाबालिग युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उन्हें अगवा किया रहने की घटने रहिमापुर, चांदुर रेलवे और तिवसा थाना क्षेत्र में घटित हुई. पुलिस ने तीनों घटनाओं में अपहरण का मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक अंजनगांव सुर्जी तहसील में रहनेवाली एक 17 वर्ष 11 माह की किशोरी पडोस में जाने की बात कहकर घर से बाहर निकली. लेकिन उसे प्रलोभन देकर अगवा कर लिया गया.

20 फरवरी को सुबह 7.30 बजे के दौरान यह घटना प्रकाश में आयी. उसकी सभी तरफ तलाश की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. किशोरी के चाचा ने रहिमापुर थाने में शिकायत दर्ज की है. इसी तरह चांदुर रेलवे तहसील से एक 17 वर्षीय किशोरी भी 20 फरवरी को सुबह 7 बजे के दौरान घर से निकली. उसे भी किसी ने अगवा कर लिया. इस प्रकरण में चांदुर रेलवे पुलिस ने मंगलवार की रात अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है. एक अन्य घटना में तिवसा परिसर की एक 16 वर्षीय किशोरी को चिखलदरा तहसील के 21 वर्षीय संदिग्ध युवक ने अगवा कर लिया. 15 फरवरी को दोपहर में यह मामला उजागर हुआ. किशोरी को कामापुर निवासी सागर बेलसरे प्रेमजाल में फंसाकर भगा लिए जाने का आरोप किशोरी की माता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में किया है. तिवसा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Related Articles

Back to top button