अमरावती

तीन नाबालिग लडकियों का अपहरण

शहर में दो और ग्रामीण में एक घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३ – जिले में तीन नाबालिग लडकियों के अपहरण की घटना घटित हुई है. उनमें से दो शहर के राजापेठ थाना क्षेत्र की तथा एक घटना ग्रामीण क्षेत्र के पथ्रोट परिसर में घटित हुई.
लडके की प्रेम संबधों को पालको का विरोध था. इस कारण लडकी का संदिग्ध आरोपी प्रमोद कंठाले (भातकुली) ने अपहरण किया. इस तरह का आरोप अपहृत लडकी के पालको ने किया है. पीडित लडकी यह काम के लिए गई थी. शाम तक घर की ओर वह लौटकर नहीं आयी जिससे संदिग्ध आरोपी प्रमोद कठाले (भातकुली) ने लडकी का अपहरण किया. इस तरह का आरोप शिकायत में किया गया. राजापेठ पुलिस ने संदिग्ध आरोपी प्रमोद कठाले के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है.
नाबालिग लडकी कुछ काम के लिए घर के बाहर गई थी. लेकिन वह वापस न आने से पालको ने उसकी तलाश की. किसी ने तो भी लडकी को फुसलाकर उसका अपहरण किया. इस तरह का आरोप अपहृत लडकी के पालको ने किया. राजापेठ पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. अपहरण की तीसरी घटना पथ्रोट थाना क्षेत्र में घटित हुई. नाबालिग लडकी (१७) किसी को न बताते हुए चली गई उसका किसी ने तो भी अपहरण किया. इस तरह का आरोप लडकी के पालको ने किया है. पथ्रोट थाने में इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज हुआ.

Related Articles

Back to top button