अमरावती

गाडगे नगर में दो नाबालिगों का अपहरण

अमरावती /दि.4– स्थानीय गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 अलग-अलग स्थानों से दो नाबालिग लडकियों का अपहरण हो जाने की घटनाएं गत रोज सामने आयी है. जिसके चलते परिसर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है. साथ ही सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों मामलों की जांच करनी शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक आशियाड कालोनी में अपनी मौसी के घर रहने वाली 17 वर्षीय लडकी शहर के एक कनिष्ठ महाविद्यालय की छात्रा है. जिसे काफी देर तक मोबाइल देखने की आदत रहने के चलते उसके भाई ने उसका मोबाइल अपने पास रख लिया था. इस बात को लेकर वह काफी गुस्से में थी. शनिवार की सुबह कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली यह लडकी शाम बीत जाने पर भी घर पर नहीं लौटी, तो उसकी तलाश की गई. लेकिन उसका कही कोई पता नहीं चला. पश्चात उसकी गुमशुदगी को लेकर गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

इस अन्य घटना के तहत नवसारी में रहने वाली अपनी बडी बहन के यहां आयी नाबालिग लडकी अकेले ही अपने गांव जाने निकली. परंतु शाम हो जाने पर भी वह अपने गांव नहीं पहुंची. जिसके चलते उसके पिता सहित बडी बहन ने उसकी तलाश करनी शुरु की और उसका कही पर भी पता नहीं चलने पर गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. दोनों मामलों में गाडगे नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करते हुए दोनों लापता लडकियों की तलाश करनी शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button