अमरावतीमुख्य समाचार

युवक की चाकू से हत्या कर खुद को घायल कर लिया

चांगापुर फाटे पर दिनदहाडे हमला, फोन कर मिलने बुलाया था

* अनैतिक संबंध के चलते दिया घटना को अंजाम
* महिला के सामने ही चले सपासप चाकू
अमरावती/ दि.6- एक महिला के दो पुरुषों के साथ अनेैतिक संबंध रहने के कारण कल रविवार की दोपहर दिनदहाडे एक युवक पर चाकू से सपासप वार कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने खुद पर चाकू से वार कर अपने आप को घायल कर लिया. आरोपी राजेश गणोरकर पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. जबकि सचिन खरात की मौके पर मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना गाडगे नगर थाना क्षेत्र के चांगापुर फाटे पर घटी
सचिन विजय खरात (27, नवसारी) यह हमले में मरने वाले युवक का नाम है. राजेश पंडित गणोरकर 29 सोनोरी चांदूर बाजार यह घायल हत्यारे का नाम है. गाडगे नगर पुलिस ने आरोपी राजेश गणोरकर के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया है. सचिन खरात पेंटींग का काम करता था और आरोपी राजेश गणोरकर खेती का काम करता था. पारिवारिक विवाद के चलते महिला पिछले एक वर्ष से पति से अलग होकर अमरावती में रहती है. इस वजह से सचिन खरात की महिला के साथ पहचान हुई. पति राजेश महिला के ससुराल के गांव का रहने वाला होनेे के कारण उसके बीच प्रेम संबंध जुडे थे. महिला राजेश के साथ ही सचिन के भी संपर्क में रहने की बात चलने से सचिन व राजेश के बीच विवाद चलने लगा था. इसी विवाद को समाप्त करने के लिए रविवार की दोपहर राजेश अपने गांव से चांगापुर बीट पहुंचा. उसने सचिन खरात को फोन कर चांगापुर फाटे पर मिलने के लिए बुलाया. दोनों ने मुलाकात के बाद महिला को भुल जाने की एक-दूसरे को धमकी दी. शाब्दिक विवाद होने की खबर लगते ही महिला भी मौके पर पहुंची.
महिला ने दोनों ही प्रेमियों के बीच आपसी समझौता करने का प्रयास किया. इसपर राजेश ने महिला से कहा कि, तु मेरी है फिर भी सचिन का पक्ष ले रही है, यह कहते हुए आगबबुला हुए राजेश ने महिला के सामने ही चाकू से सचिन के सिने व सिर पर सपासप वार किये. इसके बाद खुद के शरीर पर चाकू मारकर स्वयं को घायल कर लिया. इसी बीच वहां से गुजर रही पुलिस वैन क्रमांक 112 ने तत्काल गाडगे नगर पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद सचिन को मृत घोषित किया, वहीं राजेश को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इसकी खबर मिलते ही एसीपी पूनम पाटील, पुलिस दल के साथ मोैके पर पहुंची. सचिन सिने और सिर पर चाकू के गहरे घाव लगने के कारण अधिक खुन बह जाने से सचिन की मौत हुई है. जबकि राजेश ने अपने हाथ, पैर व अन्य भाग पर चाकू से हमला कर खुद को घायल किया. पुलिस सूत्रों का कहना है कि, अनैतिक संबंध के कारण ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हत्यारे पर फिलहाल जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है. हत्यारे राजेश के स्वास्थ्य में सुधार आने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करेेगी.

Related Articles

Back to top button