अमरावती

हत्यारे को 48 घंटे में खोज निकाला

कुर्‍हा पुलिस थाना क्षेत्र के मार्डी की घटना

  • आर्थिक लाभ के लिए भरी थी जीवन बिमे की किश्त

अमरावती/दि.11 – मित्र की पत्नी के साथ रहने वाले अनैतिक संबंध में बाधा बन रहे मित्र की हत्या कर डाली. परंतु उससे आर्थिक लाभ भी हो इस बात का ध्यान रखते हुए पहले दोस्त के बीमा की बकाया किश्त भरी. इसके बाद उसका गला घोटकर हत्या कर डाली. योजनाबध्द तरीके से दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने आखिर 48 घंटे में खोज निकाला. यह सनसनीखेज घटना कुर्‍हा पुलिस थाना क्षेत्र के मार्डी में उजागर हुई है.
नरेश गणेश पवार (32, मार्डी) यह गिरफ्तार किये गए आरोपी नाम है. उल्हास रामदास पवार (40, मार्डी) यह बीते मंगलवार के दिन गला घोटने के कारण मरने वाले व्यक्ति का नाम है. आरोपी नरेश पवार दुध का व्यवसाय करता है और मृतक उल्हास सेंट्रींग का काम करता था. पिछले कुछ दिनों से उल्हास की 34 वर्षीय पत्नी के साथ नरेश के अनैतिक संबंध बने. मगर इस संबंध में उल्हास बाधा बन रहा था. उसका काटा हटाने का मन बनाया. दोस्त की हत्या करने से 10 दिन पहले नरेश ने मृतक का बंद पडे जीवन बीमे में 10 हजार 500 रुपए की किश्त खुद ने भरी. मृतक ने निकाला जीवन बीमा नियमित किश्त न भरने के कारण बंद पडा था.
मंगलवार 7 मार्च को नरेश पवार अपने दोस्त को साथ में ले गया. मगर वह रात के समय वापस ही नहीं लौटा. दूसरे दिन सुबह उसकी लाश मिली. कोई व्यक्ति उसकी हत्या किया है, यह बात समझ में आयी. इसके कारण परिवार के सदस्यों ने नरेश पवार पर संदेह किया. नरेश पवार का मृतक की पत्नी से अनैतिक संबंध होने के कारण उसने हत्या की होगी, ऐसा मृतक के परिवार ने संदेह व्यक्त किया. तब पुलिस ने नरेश पवार को पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस का हाथ देखने के बाद उसने हत्या करने की बात कबुल कर ली. इस कार्रवाई में पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी चांदूर रेलवे के जितेंद्र जाधव के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के निरीक्षक तपन कोल्हे, सहायक निरीक्षक समाधान वाठोरे, संदीप विराजे, उपनिरीक्षक नितीन चुलपार, काँस्टेबल नंदलाल लिंगोट, सुनील महात्मे, अनिल वानखडे, प्रमोद खर्चे,उमेश गुटले, उमेश वाकपांजर, प्रवीण अंबाडकर, निलेश डांगोरे, देवानंद गुडध, महिला कर्मी लता हनवते, सायबर सेल के धापड, सरिता चौधरी, रितेश वानखडे का समावेश था.

Related Articles

Back to top button