अमरावती

राजा-इशारा, रूबाब-सुलतान ने अपना वर्चस्व स्थापित किया

पुरस्कार वितरण वीरेन्द्र जगताप के हाथों दिया गया

धामणगांव रेल्वे/ दि. 18– तलेगांव दशासर में शंकर पट में अ गुट में यवतमाल जिले के फालेगांव में प्रकाश ठाकरे का राजा-इशारा इस बैलजोडी ने 11.24 सेकंड में दूरी पार कर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा दौड में अपना वर्चस्व स्थापित किया. मध्यप्रदेश के बैतूल में नीतू राठोड का टायगर सम्राट ने 11.52 सेकंड में दूरी पार कर द्बितीय स्थान प्राप्त किया. नागपुर जिले के सावरगांव में पंकज मेटांगले की माउली-लकीर ने 11.67 सेंकड में दूरी पार कर तीसरा स्थान प्राप्त किया तथा क गुट में मेहकर में पैलवान ग्रुप के रूबाब सुलतान ने 11.23 सेंकड में दूरी पार कर प्रथम स्थान प्राप्त किया.
तहसील के तलेगांव दशासर कृषक सुधार मंडल द्बारा आयोजित शंकरपट के कारण किसान व गांववासियों के लिए यात्रा यह बडा उत्सव के रूप में इस साल अनुभव में मिलता है. इस शंकरपट के लिए मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र के कोने-कोन से बैलजोडियां आयी है.
शंकरपट का पुरस्कार वितरण पूर्व विधायक प्रा. वीरेन्द्र जगताप के हाथों हुआ. इस अवसर पर विधायक राजू तिमाडे, थानेदार हेमंत चौधरी, कृषक सुधार मंडल के अध्यक्ष शिवाजी देशमुख, उपाध्यक्ष भूपेन्द्र नाइक निंबालकर, सचिव आनंद देशमुख, सदस्य सुयश देशमुख व अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button