अमरावतीमुख्य समाचार

युवक पर चाकू से हमला

माता खिडकी परिसरवासी पहुंचे सीपी कार्यालय

* आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग

अमरावती/ दि. 16- पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत आने वाले माता खिडकी परिसर में शुक्रवार की रात युवक पर चाकू से हमला कर जान से मार डालने की कोशिश की गई. युवक पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग को लेकर आज माता खिडकी निवासी आयुक्तालय पहुंचे. यहां पर सीपी डॉ.आरती सिंह को माता खिडकी परिसरवासियों ने निवेदन दिया और आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग की.
मिली जानकारी के अनुसार माता खिडकी परिसर में रहने वाले आकाश बालू खडसे (19) शुक्रवार की रात भोलेश्वर मंदिर के पास अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. उस समय आरोपी विलास वाघमारे वहां पहुंचा और आकाश को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं तो विलास ने पुराने विवाद को लेकर जेब में रखा चाकू निकालकर आकाश पर हमला कर दिया. जिसमें आकाश बुरी तरह से घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी विलास वाघमारे फरार हो गया. आकाश खडसे के बयान और मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद खोलापुरी गेट पुलिस ने अपराध दर्ज किया.

सीपी कार्यालय पहुंचे माता खिडकीवासी
इस घटना के बाद माता खिडकी परिसर के महिला और पुरुष शनिवार को पुलिस आयुक्तालय में पहुुंचे. परिसरवासियों का कहना रहा कि आरोपी विलास वाघमारे की परिसर में काफी दहशत है. विलास वाघमारे बेवजह किसी के भी साथ झगडा मोल लेता है और मारपीट करता है. इसलिए विलास वाघमारे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

 

Related Articles

Back to top button