अमरावती

युवक पर चाकू से हमला

गाडगे नगर थाना क्षेत्र की घटना

* झगडे को न्यौता देने वाले पानठेले को तोडा गया

अमरावती/ दि.5 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले विलास नगर में गुरुवार की रात 11 बजे के करीब एक युवक पर चाकू से हमला करने के साथ ही बुरी तरह मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. इसके बाद गाडगे नगर पुलिस ने मनपा की टीम बुलाकर झगडे फसाद की जड रहने वाले पानठेले को तोड दिया.
मिली जानकारी के अनुसार विलास नगर में रहने वाले नागोराव बारसागडे का परिसर में ही पानठेला है. इस पानठेले पर रोजाना लोगों की भीड उमडती है. वहीं पानठेले से सटा एक छोटा सा कमरा है. जहां पर सिगरेट की चुस्कियां लेने के साथ ही अवैध हरकतें भी चलती है. इस बारे में मनोज मेश्राम को जानकारी मिलते ही उसने अपने पडोसी होने के नाते नागोराव बारसागडे को टोका था. जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच रोजाना अनबन होते रहती थी. गुरुवार की रात 11 बजे के करीब नागोराव बारसागडे, रोहित बारसागडे, प्रज्वल खैरे, अतुल चवरे बाइक से मनोज मेश्राम के घर के पीछे वाली दीवार के पास आकर रुके और दीवार पर लघुशंका करने लगे. तभी मनोज मेश्राम बाहर आये और उन्हें टोका. जिसके बाद आरोपी नागोराव और रोहित बारसागडे ने मनोज के गुप्तांग व पैर पर चाकू से प्रहार किया. वहीं अतुल चवरे और प्रज्वल खैरे ने मनोज मेश्राम को लाथ व मुक्कों से पीटकर वहां से दुपहिया लेकर फरार हो गए. मनोज मेश्राम की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने नागोराव बारसागडे को हिरासत में लिया. वहीं रोहित बारसागडे, अतुल चवरे व प्रज्वल खैरे फरार है.

झगडे फसाद का जड बना पानठेला तोडा
गाडगे नगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आसाराम चोरमले ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए झगडे फसाद की जड बन रहे पान ठेले को तोडने का निर्णय लिया. इसके बाद मनपा के अतिक्रमण विभाग के तोडू दस्ते को बुलाकर आरोपी नागोराव बारसागडे के पानठेले के साथ ही उससे जूडे छोटे कमरे को भी तोड दिया गया.

Related Articles

Back to top button