अमरावतीमुख्य समाचार

युवक पर चाकू से जानलेवा हमला

शिवाजी जुनियर कॉलेज के सामने पंचवटी चौक की घटना

* तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/ दि.8- दो दिन पूर्व मोटरसाइकिल हटाने की बात को लेकर हुए विवाद में तीन आरोपियों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने का प्रयास किया. यह सनसनीखेज घटना गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के शिवाजी जुनियर कॉलेज के गेट के सामने पंचवटी चौक पर घटी. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या करने के प्रयास का अपराध दर्ज किया है.
विकास गायकवाड यह कातिलाना हमले में गंभीर रुप से घायल हुए युवक का नाम है. पुलिस ने समीर श्याम राठोड (17, सत्यदेव फर्निचर लाइन, गाडगे नगर) की शिकायत पर शेख सुफियान शेख इलियास, सम्राट फुले, जीवक बोरकर के खिलाफ दफा 307, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किये गए आरोपियों के नाम है. समीर राठोड की शिकायत के अनुसार 4 जनवरी की सुबह 11 बजे समीर उसका दोस्त विकास दोनों रुरल कॉलेज के गेट के सामने से जा रहे थे. इस समय आरोपी शेख सुफियान मोटरसाइकिल अडाकर खडा था. उसपर विकास ने उसे गाडी हटाने को कहा, तब आरोपी ने विकास के साथ विवाद किया. गालिया देकर देख लेने की धमकी दी.
इसके बाद शिवाजी जुनियर कॉलेज गेट के सामने पंचवटी चौक पर समीर राठोड उसका दोस्त विकास गायकवाड, सचिन जाधव, कुणाल गजभिये बात करते हुए खडे थे. तब आरोपी शेख सुफियान और उसके साथी वहां पहुंचे और विकास गायकवाड से कहा कि तुने दो दिन पूर्व मुझे मोटरसाइकिल हटाने का क्यों कहा, ऐसा कहकर गालिया दी और उसके पास से चाकू निकालकर विकास गायकवाड की जांघ और सिने में सपासप वार कर घायल कर दिया. हमला करने के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए. इसके बाद समीर व उसके दोस्तों ने विकास गायकवाड को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी.

Related Articles

Back to top button