अमरावती

झगडे में बीच बचाव करने वाले युवक को चाकू घोंपा

पुलिस की समय सूचकता से युवक की जान बची

  • बडनेरा मार्ग की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.९ – शुक्रवार की शाम तीन मित्र ढाबे पर खाना खाने गए हुए थे. इस दौरान दोस्तों के पुराने विवाद को लेकर अज्ञात तीन युवक के बीच झगडा चल रहा था. इस दौरान संकेत नामक युवक बीच बचाव करने पहुंचा तो आरोपियों ने संकेत पर ही चाकू से सपासप वार कर कातिलाना हमला करने की घटना उजागर हुई है. जख्मी युवक की हालत नाजुक रहने से उसे नागपुर रेफर किया गया है.
संकेत वैद्य (25, किरण नगर) यह जख्मी युवक का नाम बताया गया है. प्रापत जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात संकेत व उसके दो दोस्त अनिकेत और निशांत यह तीनों बडनेरा थाना क्षेत्र के चैनप ढाबे पर खाना खाने गए हुए थे. बाहर आते ही तीन अज्ञात आरोपी पहले से खडे थे. अनिकेत व निशांत के साथ पुराने विवाद को लेकर तीन हमलावरो ने झगडा शुरु किया. बढते विवाद को देखते हुए संकेत बीच बचाव करने पहुंचा. तथी तीन आरोपियों ने संकेत को टारगेट करते हुए मारपीट शुरु की. इस बीच चाकू से संकेत के गर्दनप व हाथ पर सपासप तीन से चार वार कर दिए.
आरोपी वहां से फरार हो चुके थे. परंतु जख्मी संकेत की हालत को देखते हुए उसके दोस्त अनिकेत व निशांत भी वहां से रफादफा हो गए. कई देर तक खून से लथपथ अवस्था में संकेत गिरा रहा. इसकी जानकारी बडनेरा पुलिस को मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच संकेत को जिला सामान्य अस्पताल पहुंचाया. पुलिस की सर्तकता से संकेत की जान बच गयी. परंतु संकेत की हालत नाजुक रहने से उसे देर रात नागपुर रेफर किया गया. वहीं दूसरी ओर बडनेरा पुलिस ने तीनो हमलावरो के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज करे हुए सरगमी से उनकी जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button