अमरावती

बडनेरा में 2 गुटों के बीच जमकर चले चाकू

तेज रफ्तार गाडी चलाने को लेकर हुआ था विवाद

* 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज, जुनी बस्ती माताफैल की घटना
अमरावती/दि.8– बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में जुनी बस्ती स्थित माताफैल परिसर में तेज रफ्तार से गाडी चलाने को लेकर हुए विवाद में दो गुटों के बीच जमकर विवाद होने के साथ ही चाकूबाजी की घटना भी हुई. इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा दर्ज कराई गई परस्पर विरोधि शिकायतों के आधार पर अपराधिक मामला दर्ज करते हुए बडनेरा पुलिस ने 9 लोगों नामजद किया है.

इस संदर्भ में अन्नू उर्फ भगवानदास कैथवास (30) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उसके घर से कुछ ही दूरी पर वह अपनी मोटर साइकिल से जा रहा था, तभी मुकेश शत्रुघ्न मेश्राम (36) व युवराज शत्रुघ्न मेश्राम (41) ने उसे गाडी तेज चलाने को लेकर ठोकने के साथ ही गालिया दी और समझाने का प्रयास करने पर चाकू से आंख व नाक पर वार करने के साथ ही उसकी बेदम पिटाई की. साथ ही जान से मारने की धमकी दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकेश मेश्राम व युवराज मेेश्राम के खिलाफ भादंवि की धारा 324, 504, 506 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.

वहीं मुकेश मेश्राम द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि, वह अपने घर के सामने खडा था और अन्नु कैथवास उसके घर के सामने से काफी तेज रफ्तार तरीके से मोटर साइकिल चलाते हुए जा रहा था. जिसे मुकेश ने थोडा आराम से गाडी चलाने हेतु कहा, तो अन्नु कैथवास ने अपनी गाडी रोककर उसे गालिया देनी शुरु की. साथ ही इस दौरान अन्नु के रिश्ते में रहने वाले जगनलाल कैथवास, बंटी कैथवास व निखिल कैथास सहित 2 से 3 लोगों ने मौके पर पहुंचकर मुकेश सहित उसके भाई युवराज व प्रशिक तथा भतीजे आयुष मेश्राम के साथ मारपीट करते हुए उन्हें लोहे की वजनी वस्तु मारकर घायल कर दिया. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अन्नु कैथवास, जगनलाल कैथवास, बंटी कैथवास, निखिल कैथवास सहित अन्य 2 से 3 आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 324, 143, 323, 504 व 34 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button