अमरावतीमुख्य समाचार

कोल्हापुर के उद्यमी की आत्महत्या

अमरावती का पुलिस अधिकारी राऊत गिरफ्तार

* पूर्व नगरसेविका पाटील भी सलाखों में
अमरावती/दि.27- कोल्हापुर के गढ़हिंगलज के उद्यमी संतोष शिंदे और उनकी पत्नी तथा बेटे की तीन दिन पहले हुई आत्महत्या के सिलसिले में पुलिस ने सोलापुर की होटल से दो आरोपी राहुल श्रीधर राऊत तथा शुभदा पाटील को गिरफ्तार किया है. राहुल राऊत अमरावती में सहायक पुलिस निरीक्षक पद पर नियंत्रण कक्ष में कार्यरत है.शुभदा पाटील पूर्व नगरसेविका है. आरोप है कि दोनों ने 1 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए संतोष शिंदे को मानसिक रुप से बहुत प्रताड़ित किया.
* सुसाइड नोट में नाम
संतोष शिंदे ने सहपरिवार आत्महत्या कर ली. उन्होंने आत्महत्या से पूर्व चिट्ठी रख छोड़ी थी. जिसमें राहुल राऊत और शुभदा पाटील द्वारा सताये जाने की वजह से जीवन का अंत करने का उल्लेख रहा. पुलिस ने तेजी से जांच करते हुए दोनों आरोपियों के सोलापुर की होटल में छुपे होने का पता लगाया. आरोपियों ने बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर शिंदे से 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी.
* राऊत वैद्यकीय छुट्टी पर
ठीक एक साल पहले उमेश कोल्हे हत्याकांड के दिन एपीआइ राऊत का अमरावती तबादला हुआ था. कुछ दिनों तक राजापेठ पश्चात सिटी कोतवाली में कार्यरत रहने के बाद राऊत को कंट्रोल रुम में नियुक्त किया गया. गत एक माह से वह मेडिकल लीव पर चल रहा है. बताया जा रहा है कि शुभदा पाटील राऊत की कथित प्रेमिका है. अभी भी पुणे के विशाल वाडेकर और संकेत पाटे यह दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. चर्चा के अनुसार यह प्रकरण करोड़ो रुपए की फिरोती का है. शिंदे से इन लोगों ने फिरौती ली थी.

Related Articles

Back to top button