अमरावतीमुख्य समाचार

कॉसमॉस बैंक के मुख्य व्यवस्थापक बाबर का कोल्हापुर तबादला

असिस्टंट जनरल मैनेजर पद पर हुई है नियुक्ति

* स्थानीय बैंक शाखाओं ने दी भावभीनी विदाई
अमरावती/दि.27– देश के सहकार क्षेत्र में दूसरे क्रमांक की बैंक रहनेवाली कॉसमॉस बैंक (पुणे) के अमरावती विभाग के मुख्य व्यवस्थापक भालेराव बाबर का बैंक के कोल्हापुर विभाग में असिस्टंट जनरल मैनेजर पद पर तबादला किया गया है.
मूलत: सातारा निवासी भालेराव बाबर का चयन वर्ष 2019 में बैंक की विदर्भ परिसर स्थित शाखाओं के लिए विभाग के मुख्य व्यवस्थापक के तौर पर हुआ था. पश्चात उन्होंने बैंक के संचालक मंडल द्वारा दी गई जवाबदारियों को सफलतापूर्वक ढंग से पूर्ण करते हुए विदर्भ क्षेत्र में विगत तीन वर्षों के दौरान बैंक का व्यवसाय बढाया और समाज के सभी वर्गों को बैंक के साथ जोडा. ऐसे में उनके द्वारा किये जानेवाले उल्लेखनीय कार्यों को देखते हुए बैंक के संचालक मंडल ने उन्हें पदोन्नति देने के साथ ही कोल्हापुर विभाग के असिस्टंट जनरल मैनेजर पद की जिम्मेदारी सौंपी है. जिसके चलते आज शुक्रवार 27 मई को स्थानीय जवाहर रोड स्थित कॉसमॉस बैंक की शाखा में भालेराव बाबर का बैंक के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा सत्कार करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी गई.
इस अवसर पर जवाहर रोड शाखा के व्यवस्थापक पांडे, बडनेरा रोड शाखा के व्यवस्थापक वानखडे, मार्केट यार्ड शाखा के व्यवस्थापक माथूरकर ने मुख्य व्यवस्थापक के तौर पर भालेराव बाबर द्वारा बैंक की व्यवसाय वृध्दि व विस्तार के लिए किये गये कामों का उल्लेख किया और अब तक किये गये मार्गदर्शन के लिए उनके प्रति कृतज्ञता जतायी. साथ ही अपने सत्कार के जवाब में भालेराव बाबर ने विदर्भ क्षेत्र में सहकारी बैंकिंग के लिए असीम संभावनाएं बताते हुए अपने कार्यकाल दौरान दिये गये साथ व सहयोग के लिए सभी के प्रति आभार ज्ञापित किये.
इस अवसर पर सर्वश्री इंगले, हाथे, काकाणी, पामपट्टीवार, शेंद्रे, चिंचमलातपुरे, गोमेकर, बोरकर, पंत, सावले, जोशी, पिंपलकर, यावले, नाकाडे, पराते, खडसे, घोटकर, आगरकर, शेरेकर, इंगोले, ठाकरे, चातुरकर, आठवले, तायवाडे, महानाग, सूर्यवंशी, दुर्गे, श्रीखंडे, सौ. जाजू, सौ. पांडे, जोगलेकर, देशमुख, रंगारी, गावंडे, मोहरील, चौधरी, कारेगांवकर, पाटील, देशमुख, लहुटे, श्रीमाली, मालोदे, वानखडे, कु. चव्हाण व कु. ठाकरे आदि सहित बैंक की शाखाओं के सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button