अमरावती

कोम्बिंग ऑपरेशन : आठ तडीपार गिरफ्तार

पुलिस का बीच रास्ते तगडा बंदोबस्त

  • डकैती के बाद पुलिस हुई अलर्ट

अमरावती/दि.१० – बीते शनिवार की रात माधव नगर में हुई डकैती के बाद से पुलिस अलर्ट हो गयी है. शहर में आरोपियों की युध्दस्तर पर जांच शुरू कर दी गई है. इसी श्रृंखला में रविवार की रात पुलिस ने दस पुलिस थाना क्षेत्र में कोम्बिंग ऑपरेशन चलाया. इस दौरान पांच पुलिस थाना क्षेत्र से आठ तडीपार आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. इस समय थानेदार के साथ कमांडो, डीबी स्कॉड व पुलिस दल का तगडा बंदोबस्त संबंधीत पुलिस थाना क्षेत्र में लगाया था. विभिन्न थाना क्षेत्र में नामजद कुख्यात बदमाशों की धरपकड करते हुए पुलिस थाने में उनकी जबर्दस्त क्लास ली गई.
बता दें कि, पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से अपराधिक घटनाएं तेजी से बढने लगी, पुलिस विभाग के लिए चुनौती साबित हो रही थी. यशोदा नगर चौक पर हत्या का प्रयास किये जाने के बाद माधव नगर में हुई डकैती ने पुलिस विभाग को हिलाकर रख दिया. इसके ठीक बाद में दूसरी लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए मोटर साईकिल छिनकर आरोपी भाग गये. दशहरे के दिन तडीपार आरोपी ने शहर में प्रवेश कर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. इसके पहले भी कई तडीपार आरोपी गैररास्ते से शहर में आकर घटनाओं को अंजाम देते दिखाई दिये है. तडीपार आरोपियों की वजह से शहर में आतंक मचा हुआ है. इस बात को देखते हुए पुलिस ने रविवार की रात कोम्बिंग ऑपरेशन चलाया.

गिरफ्तार किये तडीपार आरोपी

विभिन्न अपराधिक घटनाओं में लिप्त शहर के करीब १५० आरोपियों को तडीपार किया गया है. परंतू वे तडीपार आरोपी बेखौफ शहर में प्रवेश कर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. इस बात को देखते हुए पुलिस ने कोम्बिंग ऑपरेशन चलाकर राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बेलपुरा से प्रशांत उर्फ सोनू लक्ष्मण चवरे (२१), कपिल रमेश भाटी (२१), जेवडनगर से अशोक उत्तमराव सरदार (३५), बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के राहूल नगर से मनोज उर्फ कोक्या बुध्दम ढोके (२६), मील चाल से शैलेश नामदेव गणवीर (४०), खोलापुरी गेट के महाजनपुरा से शिवा शेषराव सरदार (२५), नागपुरी गेट के लालखडी से लियाकत अली अमानतअली (२४), वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के खारतलेगांव से नितीन हिरामण गावंडे (४०) इन आठ तडीपार आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने दफा १४२ के तहत आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Related Articles

Back to top button