अमरावतीविदर्भ

कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया

एक वर्ष पूर्व जाफरजीन प्लॉट के गोदाम में की थी चोरी 

  • तीनों को दूसरे मामले में गाडगे नगर पुलिस ने पकडा था

  • ३५ कट्टे चावल बरामद, चौथे आरोपी की तलाश

  • अदालत ने २९ अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये

अमरावती कुछ दिन पूर्व जाफरजीन प्लॉट में फल्ली दाणे के गोदाम में चोरी करने के अपराध में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. मगर चार आरोपी फरार थे. अब गाडगे नगर पुलिस ने इनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. तब चोरों ने और एक गोदाम में चोरी करने की बात कबुल की. इसपर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर ३५ कट्टे चावल बरामद किये है. इनमें से एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. तीनों आरोपियों को अदालत ने २९ अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.

इरफान खान बिस्मिला खान (२३, आझाद नगर), आकाश सापचिन सागर (२०, भाजी बाजार) तथा मोहसीन अली मोहम्मद अली (२१, इतवारा बाजार) यह गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों का नाम है. पुलिस ने उनके पास से करीब ५० हजार रुपए कीमत के चोरी के चावल बरामद किये है. बता दे कि जाफरजीन प्लॉट स्थित अजय राठी के गोदाम में २९ जुलाई को इन चोरों ने फल्ली दाणे के १७ कट्टे व अन्य मशीन ऐसे ९४ हजार रुपए का माल चुरा लिया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जबकि चार आरोपी फरार थे. इसमें से मुख्य आरोपी सद्दाम उर्फ इरफान की पुलिस को तलाश थी.

एक अन्य मामले में गाडगे नगर पुलिस ने इन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस समय उन आरोपियों ने जाफरजीन प्लॉट में ही कैलाश साहू के गोदाम से चावल के १५० से ज्यादा कट्टे चुरा लिये थे, यह बात पुलिस के समक्ष कबुल करने पर इसकी जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने गाडगे नगर पुलिस से उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और ५० हजार रुपए कीमत के ३५ कट्टे चावल बरामद किये है. आरोपियों ने इस दौरान और दो आरोपियों के नाम कबुल किये है. गोदाम में चोरी करने वाले इस गिरोह की संख्या लगातार बढती जा रही है. अदालत से २९ अगस्त तक पुलिस कस्टडी मिलने के कारण पुलिस को उम्मीद है कि चोरों से पूछताछ के दौरान चोरी के अन्य कई रहस्य उजागर होंगे. पुलिस फिलहाल तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button