अमरावती

गेटलाइफ हॉस्पीटल में कोविड अस्पताल शुरु

मनपा (Amravati Manpa) ने दी अनुमति

अमरावती/दि.15 – अमरावती जिले में कोरोना के मरीजों में बडी मात्रा में वृध्दि हो रही है. कोरोना पॉजिटीव की संख्या बढने से मनपा क्षेत्र में कोविड वार्ड शुरु करने का प्रस्ताव रुख्मिणी नगर स्थित गेटलाईफ हॉस्पीटल ने पेश किया था. मनपा ने गेटलाईफ हॉस्पीटल को कोविड वार्ड शुरु करने की अनुमति दी है.
मनपा क्षेत्र में तीन हॉस्पीटल ने कोविड वार्ड शुरु करने का प्रस्ताव मनपा को पेश किया था. उसमें रुख्मिणी नगर स्थित गेटलाईफ हॉस्पीटल में कोरोना मरीजों की जांच व इलाज करने की अनुमति दी है. गेटलाईफ हॉस्पीटल में आईसीयू समेत सभी सुविधा उपलब्ध है. सरकार व्दारा तय की गई दरों में कोरोना बाधित मरीजों पर इलाज किये जाएंगे.
गेटलाईफ हॉस्पीटल में कोरोना बाधित मरीजों पर इलाज करने के लिए डॉ.अनिल रोहनकर, डॉ.स्वप्नील दुधार, डॉ.तानाजी नाईक, डॉ.नरेंद्र वानखडे, डॉ. स्वप्नील पाटिल, डॉ.भूषण सगने समेत अनुभवी नर्सिंग व पैरामेडिकल कर्मचारी सेवा में उपलब्ध है. विस्तृत जानकारी के लिए गेटलाईफ हॉस्पीटल के संचालक सुनील मनोहरे से मोबाइल नंबर 9370100236, 9970167672 व 9767187555 इस नंबर पर संपर्क करने का आह्वान गेटलाईफ हॉस्पीटल ने किया है.

Related Articles

Back to top button