अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कुकरेजा इन्फ्रा के एक्पो को शानदार रिस्पोंस

दो घंटे में 48 यूनिट की बुकिंग

* नागपुर में एक से बढ कर एक प्रॉपर्टी
* पैरिस सिटी की सर्वाधिक चर्चा और डिमांड
अमरावती/दि.3– उपराजधानी और देश के दिल में बसे नागपुर शहर के प्रसिध्द बिल्डर व डेवलपर्स कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर की कैंप स्थित होटल ग्रैंड महेफिल में आयोजित एक्पो को अमरावती और आसपास के शहरों से जोरदार रिस्पोंस मिला है. दो तीन घंटे में ही नागपुर के दक्षिण वर्धमान नगर में प्रस्तावित कुकरेजा पैरिस सिटी हाईलाइफ प्रकल्प में 48 बुकिंग हो जाने की जानकारी डायरेक्टर रिशी मथरानी ने दी. उन्होंने बताया कि नागपुर शहर के मध्य बस्ती में बन रहे कुकरेजा के प्रकल्प जोरदार रिस्पोंस प्राप्त कर रहे हैं. फिर वह इन्फिनिटी इस्ट हो या बायरामजी टाऊन का एंबेसी 2. सभी को न केवल निवेशक अपितु नागपुर में आकर बसने के इच्छुक खरीद रहे हैं.
श्रीगणेश होते ही उमडे इच्छुक
उल्लेखनीय है कि ग्रैंड महेफिल के रुबी हॉल में कुकरेजा इंफ्रा का दो दिवसीय एक्स्पो आज पूर्वान्ह प्रारंभ हुआ. श्रीगणेश होते ही इच्छुक खरीददार का रिस्पोंस प्रारंभ हो गया और अनेक लोग नागपुर में बसने की दृष्टी से वहां यूनिट खरीदने के लिए सहपरिवार पधारे थे. डायरेक्टर रिशी मथरानी, सेल्स मैनेजर यश सेनानी, वरिष्ठ सेल्स मैनेजर पंकज महोबीया, भाविक आर्य आदि ने ग्राहकों को कुकरेजा इन्फ्रा के प्रकल्पों पैरिस सिटी, कुकरेजा बिजनेस पार्क, इन्फिनिटी इस्ट, एम्बेसी-2,आनंदम वर्ल्ड, इन्फिनिटी और आगामी जरीपटका, पश्चिम नागपुर, धंतोली, रामदास पेठ के प्रकल्पों के बारे में जानकारी दी.
अमरावती के अनेक इच्छुक
रिशी मथरानी ने बताया कि अमरावती के अधिकांश लोग नागपुर के उनके प्रकल्पों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. अनेक यूनिट की बुकिंग प्राप्त हो गई है. सिविल लाइन का द वन प्रकल्प 26 मंजिला प्रकल्प है. वह सोल्ड आउट हो चुका है.
शानदार सुविधाएं, हाइलाइफ प्रकल्प
सेल्स मैनेजर यश सेनानी ने बताया कि मिहान, शंकर नगर, गणेश पेठ जैसे प्राइम लोकेशन पर कुकरेजा इन्फ्रा के अंत्यंत आधुनिक सुविधाओं से युक्त, हाइलाइफ प्रकल्प तैयार हो चुके हैं या पूर्णता की ओर है. शंकर नगर की प्राइम लोकेशन में 26 मंजिला पूरी तरह कमर्शियल प्रोजेक्ट तैयार हो रहा है. यह मध्य भारत का अपनी तरह का सबसे बडा प्रकल्प हैं. उसी प्रकार मिहान में एम्स के बिल्कुल सामने कुकरेजा बिजनेस पार्क 4 मंजिला शो रुम ब्लॉक प्रकल्प भी सभी को सहज आकर्षित कर रहा है. दक्षिण वर्धमान नगर का पैरिस सिटी 6 टॉवर का 10 एकड में फैला प्रकल्प है. नागपुर शहर के मध्य स्थित पैरिस सिटी में 602 युनिट बन रही है. इसी प्रकल्प में 48 यूनिट अमरावती वासियों ने बुक कराई है.
इन्फिनिटी मध्य भारत की सबसे उंची इमारत
डायरेक्ट रिशी मथरानी ने बताया कि इन्फिनिटी मध्य भारत की सबसे बडी इमारत है. 32 मंजिला इन्फिनिटी तैयार है. रेडी टू मूव हैं. इसे भी जोरदार रिस्पोंस प्राप्त होने का दावा डायरेक्टर मथरानी ने किया. उनके साथ कुकरेजा इन्फ्र्रा के कार्तिक वीरेन्द्र कुकरेजा भी इस समय उपस्थित थे. बडी संख्या में ग्राहक ने इन प्रकल्पों में दिलचस्पी दिखा रहे थे.

Related Articles

Back to top button