अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर में 3-4 अगस्त को कुकरेजा प्रापर्टी एक्सपो

नागपुर में निवेश का स्वर्णिम अवसर

* चलो ग्रैंड महफिल
अमरावती/दि.31 – नागपुर के प्रसिध्द भवन विकासक, भवन निर्माता कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर ने आगामी शनिवार, रविवार 3 व 4 अगस्त को होटल ग्रैंड महफिल कैम्प में प्रापॅर्टी एक्सपो का आयोजन किया है. जिसमें नागपुर में प्रॉपर्टी में निवेश का सुनहरा मौका लोगों को मिलनेवाला हैं. बल्कि कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर ने बताया कि नवीनतम और सबसे बेहतरीन प्रोजेक्टस पेश किए जाने से उसमे निवेश करना सभी एंगल से फायदे का सौदा है. अत: इस एक्सपो का अधिकाधिक लोगों से लाभ लेने का आवाहन भी किया गया है. इस शानदार अवसर का लाभ उठाने का आग्रह किया गया है.
* नागपुर देश का दिल
नागपुर आज भारत का दिल बना हुआ है. तेजी से एक प्रमुख विकास केन्द्र के रूप में उभर रहा है. इस शहर की आधुनिक सडकें, रेलवे और हवाई सेवाएं इसे निवेश के लिए आदर्श स्थान बनाती है. नागपुर आयटी हब, उत्कृष्ट शिक्षा संस्थान और शानदार जीवनशैली इसे रहने और निवेश के लिए विशेष बनाते हैं.
* लक्झरी और आधुनिकता का सुंदर मेल
कुकरेजा इन्फ्रास्टक्चर प्रीमियम रेसीडेंशियल और कमर्शियल एवं अन्य प्रोजेक्ट के लिए एक भरोसेमंद नाम हैं. समूह का घोष वाक्य भी है कि हम केवल इमारतें नहीं बनाते, आपके जीवन को नई उंचाईयों पर ले जाते हैं. हमारे प्रोजेक्ट में लक्झरी और आधुनिकता का सुंदर मेल रहता है. आकर्षक डिजाइन तथा अत्याधुनिक सुविधाए. बेहतर निर्माण गुणवत्ता और समय पर डिलेवरी की गारंटी. नागपुर शहर के प्रमुख और विकसित क्षेत्रों में कुकरेजा के प्रोजेक्ट हैं. उनमें सिविल लाइंस, धरमपेठ, रामदास पेठ, गणेश पेठ, वर्धमान नगर, अमरावती रोड, जरीपटका, बाय्रमजीटाउन और मिहान का समावेश हैं.

Related Articles

Back to top button