अमरावतीमुख्य समाचार

कुलकर्णी और बोंडे सच्चे गोडसे

कांग्रेस प्रवक्ता एडतकर का कहना

* भाजपा पर पलटवार, भिडे गुरुजी मसला अभी भी गर्मागर्म
अमरावती/दि.2 – कांग्रेस प्रवक्ता दिलीप एडतकर ने आज कहा कि, भाजपा प्रवक्ता कुलकर्णी तथा जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे सच्चे गोडसे है. वे भिडे गुरुजी को बचाने का हास्यास्पद प्रयत्न कर रहे हैं. जिले की दमदार विधायक यशोमति ठाकुर के कामों पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे है. समाज में तनाव फैलाने का काम कर रहे हैं. एडतकर ने यह आरोप आज दोपहर आयोजित प्रेसवार्ता में किए. उनके साथ कांग्रेस नेता सर्वश्री बबलू शेखावत, किशोर बोरकर, विलास इंगोले, मिलिंद चिमोटे, बबलू देशमुख, हरिभाउ मोहोड आदि उपस्थित थे. कांग्रेस ने यह प्रेसवार्ता भाजपा की मंगलवार की प्रेसवार्ता का उत्तर देने के लिए रखी थी. उन्होंने अनेक प्रश्नों के उत्तर दिए और भाजपा पर पलटवार करते हुए कुलकर्णी, बोंडे तथा अन्य नेताओं पर आरोपों की बौछार कर दी.
एडतकर ने कहा कि, भिडे गुरुजी समाज में तनाव फैला रहे है. वहीं काम सांसद बोंडे भी कर रहे है. इसीलिए वे लोग ढंग से भिडे गुरुजी का समर्थन या विरोध नहीं कर पा रहे. जैसी भावना भिडे गुरुजी की है, वैसी भावना भाजपा की भी है. एडतकर ने उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री फडणवीस से भिडे गुरुजी का ‘बंदोबस्त’करने की मांग उठाई. प्रदेश का गृह विभाग निठल्ला हो गया है. चिमोटे ने भाजपा पदाधिकारियों पर भिडे गुरुजी का बचाव करने को शर्मनाक बताया. भाजपा भिडे गुरुजी के खिलाफ खुलकर नहीं बोल रही. चिमोटे ने साईबाबा को लेकर की गई भिडे गुरुजी की टिप्पणी के विषय में कहा कि, साईबाबा का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. साईबाबा ने सभी धर्म के लोगों को सद्भाव का संदेश दिया है. अन्य महापुरुषों के बारे में अनर्गल वक्तव्य कर रहे भिडे गुुरुजी का भाजपा को बचाव नहीं करना चाहिए. भिडे गुरुजी पर कार्रवाई की मांग कांग्रेस ने उपस्थित की.
बबलू देशमुख ने भाजपा प्रवक्ता कुलकर्णी के यशोमति ठाकुर पर लगाए आरोपों को भिडे गुरुजी के विषय से भटकाने का प्रयास बताया. उन्होंने दावा किया कि, भिडे गुरुजी के बचाव में शिवराय कुलकर्णी मैदान में आए है. बहुजनों के आदर्शों को गालियां और श्राप देने वाला भिडे गुरुजी बैल होने का बयान हरिभाउ मोहोड ने जारी किया है.
विलास इंगोले ने कहा कि, भाजपा के बडे नेता भिडे गुरुजी से नाता नहीं होने की बात कर रहे, जबकि स्थानीय नेता भिडे गुरुजी के बचाव मेें यशोमति ठाकुर पर बेबुनियाद आरोप कर रहे. इंगोले ने भाजपा नेताओं पर दोगली भूमिका अपनाने का आरोप किया. कांग्रेस ने कहा कि, वह मजबूती के साथ यशोमति ठाकुर के साथ खडी है. उन पर हुए आरोपों का अपने तरीके से जवाब दिया जाएगा. बबलू शेखावत ने आरोप लगाया कि, अमरावती में दंगे में भाजपा नेताओं का हाथ था.

Related Articles

Back to top button