अमरावती

पुलिस पहुंचने से पहले ही कुणाल फरार

अंजली आत्महत्या का मामला

  • बडनेरा में मिला था मोबाइल लोकेशन

अमरावती/दि.26 – अंजली वानखडे आत्महत्या मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी कुणाल मेश्राम की तलाश शुरु की है. कल रविवार को तडके उसका फोन लोकेशन बडनेरा में मिला. किंतु पुलिस पहुंचने से पहले ही वह वहां से फरार हुआ.
फे्रजरपुरा की निवासी अंजली वानखेडे ने प्रेमी कुणाल मेश्राम व्दारा विवाह से इंकार करने के कारण अपने घर पर जहर पिकर आत्महत्या की थी. यहां के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई. मृत अंजली के पिता शुभाष वानखडे की शिकायत पर फे्रजरपुरा पुलिस ने कुणाल व उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज कर कुणाल की तलाश शुरु की. रविवार को तडके कुणाल का मोबाइल लोकेशन बडनेरा मिला. उस आधार पर पुलिस बडनेरा में पहूंची, लेकिन उसका कही पर पता नहीं चला. वह पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही फरार हो चुका था. अब पुलिस का एक दल कुणाल की तलाश में अकोला जाएगा.

सीपी ऑफिस पर मोर्चा निकालने वाले नामजद

अंजली वानखडे ने 19 जुलाई को उसके घर पर आत्महत्या की.किंतु पुलिस ने 23 जुलाई तक अपराध दर्ज न करने से परिसर के लोगों ने 24 जुलाई को सुबह भरी बारिश में पुलिस आयुक्त कार्यालय पर मोर्चा निकालकर नारेबाजी की. मोर्चा में सहभागी महिला व पुरुषों ने मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करते हुए जिलाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करने का आरोप करते हुए फे्रजरपुरा पुलिस ने बसपा शहर अध्यक्ष सुदाम बोरकर, भरत नाईक, रुपेश पानेकर, गौतम गवई, विजय सहारे, प्रफुल्ल वासनिक, मानवटकर, मधुकर मेश्राम, प्रवीण मेश्राम, उमेश रोडे, राज शेंडे समेत 10 से 18 महिलाओं के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button