अमरावती

लता दीदी को संगीतमय आदरांजलि

बुलढाणा अर्बन बैंक व क्रिएटिव ग्रुप का आयोजन

अमरावती/ दि.12 – शहर के बुलढाणा अर्बन बैंक परिवार एवं क्रिएटिव ग्रुप की ओर से स्वर सम्राज्ञी लता दीदी को संगतीमय आदरांजलि दी गई. जिसमें उनके ब्लेक एडं व्हाइट फिल्म से कलर फिल्म तक गाए गए गीतों की याद ताजा की गई. इस अवसर पर एक से बढकर एक सुमधुर गीतों के माध्यम से संगीतमय आदरांजलि अर्पित की गई.
मदर्स डे के अवसर पर शेगांव नाका स्थित अभियंता भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्य गायक के तौर पर अनंतभाऊ देशपांडे उपस्थित थे. इस समय अनंताभाऊ देशमुख और लता मंगेशकर की सुमधुर आवाज का संगम देखने के लिए शहरवासियों की जबर्दस्त भीड उमडी. रहे ना रहे हम… गीत के माध्यम से दीदी को आदरांजलि अर्पित की गई. प्रमुख अतिथि तथा उद्घाटक के तौर पर संगीतरत्न पुरस्कार प्राप्त डॉ. भोजराज चौधरी, सुहासीनी शेट्टी, रमेश राठी उपस्थित थे.
कार्यक्रम में सहगायक प्रमोद ढगे, नयना दापुरकर, राहुल वरुडकर को भी आमंत्रित किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत रहे ना रहे हम… इस गीत से की गई. उसके पश्चात तू जहां-जहां चलेगा मेरा साया साथ होगा, एक प्यार का नगमा है, दिल है तो दिल, सावन का महीना पवन करे शोर, कोरा कागज था ये मन मेरा, बेखुदी में सनम, सुन बेलिया आदि एक से बढकर एक गीतों की सौगाद दर्शकों के सामने प्रस्तुत की गई. कार्यक्रम का संचालन मुंबई के नासिर खान ने किया और समापन दिल छूने वाले राष्ट्रभक्ति गीत ऐ मेरे वतन के लोगो से की गई. कार्यक्रम के सफल आयोजन में विभागीय व्यवस्थापक नितिन काले व कर्मचारियों ने अथक प्रयास किया.

Related Articles

Back to top button