अमरावती

देर रात कुल्हाडी से दामाद ने सास-ससुर की कर डाली हत्या

पत्नी और बेटी भी घायल

* बकरे के रुपए और ससुर के मकान के लिए उठाया घातक कदम
* फरारी के बाद आरोपी गिरफ्तार
* हिंगणा एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र के निलडोह की घटना
हिंगणा/ दि.27 – ससुर ने अपने बकरा-बकरी बेचकर रुपए दें और घर अपने नाम कर दे, इस बात को लेकर चल रहे विवाद में नाराज दामाद ने देर रात के समय सास-सुसर पर कुल्हाडी से हमला करते हुए उनकी हत्या कर डाली. इस हमले में उसकी पत्नी और सौतेली बेटी भी घायल हो गई. यह घटना हिंगणा तहसील के एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र के निलडोह में घटी. हत्या के पश्चात फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
भगवान बालकृष्ण रेवारे (65), पुष्पा भगवान रेवारे (62) यह हमले में मरने वाले सास-सुसर का नाम है. कल्पना (40), मुस्कान संतलाल मंडलई (15) यह घायल पत्नी व सौतेली बेटी का नाम है. नरमु सिता यादव यह आरोपी दामाद का नाम है. सभी लोग हिंगणा तहसील के अमर नगर, निलडोह में रहते है. नरमु वाहन चालक के रुप में काम करता था और ससुराल में ही रहता था. घटना की रात शनिवार को सभी ने एकसाथ भोजन किया और अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. एक कमरे में पत्नी कल्पना व पुत्र महेंद्र, दूसरे कमरे में सास-ससुर व बेटी मुस्कान सोई थी. देर रात को नरमु की जोर-जोर से आवाज आने के कारण सास-ससुर व मुस्कान जाग गई. उन्होंने कल्पना के कमरे में जाकर देखा तो नरमु कल्पना को लाथघुसों से पिटते हुए गालियां दे रहा था. विवाद छुडाने के लिए सास-ससुर बीच में आये. तब उसने पत्नी को लाथ से धकेला तब ससुल भगवान उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे. तब नरमु ने उन्हें भी गालियां देते हुए उसे भी लाठी से बेदम पिटा.
बात यहीं खत्म नहीं हुई. चिल्लाते हुए घर के बाहर से सीमेंट का पत्थर उठाकर लाया और सिर पर दे मारा. उसने सांस पुष्पा और पत्नी कल्पना पर भी कुल्हाडी से वार किया. मुस्कान को भी लाठी से मारकर घायल कर दिया. इसमें सास की भी मौत हो गई. दोनों की मौत हो जाने का निश्चित हो जाने के बाद उसने खुन से सने कपडे बदलकर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को लता मंगेश हॉस्पिटल पहुंचाया गया. नरमु की तलाश करते हुए तडके वानाडोंगरी से उसे गिरफ्तार किया.

कल्पना, नरमु का दुसरा विवाह
कल्पना का पहला पति संतलाल मंडलिय उसे छोडकर चला गया. तब कल्पना ने वर्ष 2013 में नरमु के साथ दूसरा विवाह किया. कल्पना को पहले पति से मुस्कान बेटी है. वह जिला परिषद हाईस्कूल निलडोह में कक्षा 10वीं की छात्रा है. नरमु को महेंद्र नाम का आठ वर्षीय पुत्र है. नरमु ने कल्पना से विवाह किया. तब से वह ससुराल में ही रहता था.

ससुर की बकरियों पर नजर
नरमु का ससुर भगवान रेवारे बकरी पालन करता था. उसके पास 45 से 50 बकरा, बकरी है. सास घर काम करती थी. ससुर ने सभी बकरियों को बेचकर रुपए दे और घर अपने नाम कराने के लिए नरमु ससुर व पत्नी को परेशान करता था. मगर ससुर ने उसकी मांग को गंभीरता से नहीं लिया. घटना की रात उसने बकरियां व घर नाम पर करने तथा बाहरगांव जाने के लिए और मोबाइल खरीदने के लिए रुपयों की मांग की थी. इसी बात पर विवाद हुआ था.

 

Related Articles

Back to top button