अमरावती

अभिनव संकल्पनाओं का उपक्रम चलाये!

आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत

  • निवासी उपजिलाधिकारी आशिष बिजवल के निर्देश

अमरावती/दि.12 – आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत आगामी समय में विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाने के साथ ही अभिनव संकल्पनाओं का इस्तेमाल कर विविध उपक्रम चलाने के निर्देश निवासी उपजिलाधिकारी आशिष बिजवल ने दिए. महोत्सव में कार्यक्रम के नियोजन बाबत जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक में चर्चा की गई. इस समय वे बोल रहे थे.
बैठक में जिला परिषद के उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी तुकाराम टेकाले सहित विविध विभागों के अधिकारी उपस्थित थे. इस समय बिजवल ने कहा कि महोत्सव में निर्धारित लोगो का इस्तेमाल सभी पत्रव्यवहार में करें, सभी कार्यालयों ने अपने नियोजन का प्रस्ताव प्रस्तुत करें, स्वतंत्रता की हलचलों निमित्त जिले से संबंधित घटनास्थल, इतिहास आदि के दर्शन करवाने वाले कार्यक्रम आयोजित किए जाये, ऐसे कार्यक्रमों से इतिहास के स्फूर्तिदायक दर्शन करवाते समय उनका आयोजन कल्पक पद्धति से किया जाये.
देशभक्ति पर गीतों का कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए पुलिस बैंड पथक का समावेश प्रत्येक कार्यक्रम में किया जाये, महोत्सव को प्रभावी रुप से अमल में लाने के लिए जिला, तहसील, महानगर, शहर व गांव स्तर पर समितियां गठित की जाये, सभी विभागों को समन्वय से काम करने आदि निर्देस भी उन्होंने बैठक में दिए.

Related Articles

Back to top button