अमरावती

जवाहरनगर-शेगांव परिसर में विकास कार्यो का लोकार्पण

विधायक खोडके ने उपलब्ध करवायी 53.83 लाख की निधि

अमरावती/दि.10– मुलभुत सुविधाओं की 53.83 लाख रुपयों की निधि से स्थानीय जवाहरनगर-शेगांव परिसर में विकास कार्यो का पर्व आया है. विधायक सुलभाताई खोडके ने लोकार्पण तथा भूमिपूजन का सिलसिला आरंभ किया है. आज के बदलते जमाने में नागरिकों ने प्रगति की, लेकिन उनका सर्वांगीण विकास नहीं हुआ. विकास एक शाश्वत संकल्पना है. उसे हासिल करने भोैतिक सुविधाओं के साथ ही मुलभूत सुविधाओं की पूर्ति होना जरुरी है. इसलिये मानव विकास को सबसे ज्यादा प्राथमिकता देकर उनका जीवनस्तर ऊंचा होना चाहिये, इस उद्देश्य से शहर में मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता करने हम जोर दे रहे है. यह बात विधायक सुलभाताई खोडके ने कही.
विकास कार्यो का लोकार्पण व भूमिजन अंर्तगत शेगांव परिसर के गुरुकुंज कॉलोनी में ओपन स्पेस के चेनलिंग व जॉगिंग ट्रैक का कार्य 15 लाख की निधि से पूर्ण हुआ है. साथ ही देशमुख लॉन के पीछे मित्रांगण कॉलोनी में गार्डन को चेनलिंग सौंदर्यीकरण का कार्य 20.81 लाख रुपयों की निधि से किया गया है. इन दिनों विकास कार्यो का लोकार्पण विधायक सुलभाताई खोडके के हाथों फीता काटकर तथा नामफलक का अनावरण कर किया गया. इस समय स्थानीय नागरिकों ने विधायक खोडके का स्वागत कर उनका अभिनंदन किया. वर्तमान में कोरोना संक्रमण बढ रहा है, नागरिकों ने त्रिसूत्री का पालन करना आवश्यक है. इसी दौरान विकास का प्रवाह अखंड शुरु रहने वाला है.
नागरिकों ने अपने परिवार की तथा समाज की चिंता करनी चाहिए ऐसा आवाहन विधायक सुलभा खोडके ने किया. इसी श्रृंखला में जवाहर नगर में विकास कार्य पूर्ण होने वाले है. इसमे वीएमवी परिसर के पाध्ये गार्डन में 3.42 की निधि से सडक डांंबरीकरण, नवसारी स्थित अंतर्गत डामरी रास्ते का कारपेट, सीलकोट कर मरम्मत का कार्य 14.60 लाख रुपए की निधि से किया जायेगा. मूलभूत सुविधाओं के उपरोक्त विकास कार्यो का भी विधायक खोडके के हाथों भूमिपूजन किया गया. इस समय उन्होंने स्थनीय नागरिकों से बातचीत कर उनकी समस्या समझी तथा ज्ञापन भी स्वीकारे. विकास की संकल्पना आखरी छोर तक पहुंचाने हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है, ऐसा विश्वास विधायक सुलभा खोडके ने व्यक्त किया. चुनाव पूर्व दिये आश्वासनों की पूर्ति होने से शहर में विकास पर्व चल रहा है, ऐसी कृतज्ञता नागरिकों ने इस समय व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button