अमरावतीमुख्य समाचार

चोरी का आरोपी एलसीबी के हत्थे चढा

अमरावती/दि.22 – दर्यापुर स्थित शिवम रेस्टारेंट के गल्ले से 15 हजार रुपए चुरा लेने वाले सूरज कैलास भटकर (24, खोलापुर) नामक आरोपी को स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने दर्यापुर बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.
शिवम रेस्टारेंट के संचालक शिवानंद ज्ञानदेव चव्हाण द्बारा 1 जून 2022 को दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दर्यापुर पुलिस के साथ ही जिला ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा ने भी जांच शुरु की थी और एलसीबी के पथक ने अपने मुखबीरों से मिली सूचना के आधार पर सूरज भटकर को दर्यापुर बस स्टैंड के सामने पकड लिया. इस समय सूरज भटकर ने बताया कि, वह शिवम रेस्टारेंट में काम किया करता था और पैसों की जरुरत रहने के चलते उसने होटल के गल्ले से 15 हजार रुपए चूरा लिए थे. पुलिस ने चोरी की गई रकम में से 1500 रुपए सूरज भटकर के पास से जब्त किए. साथ ही उसे आगे की कार्रवाई के लिए दर्यापुर पुलिस थाने के हवाले किया.
यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन तथा स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पीएसआई संजय शिंदे व पुलिस कर्मचारी त्रंबक मनोहर, सुनील महात्मे, नीलेश डांगारे, सैय्यद अजमत, अमोल केंद्र, रितेश वानखडे, चेतन गुल्हाणे, व नीलेश येते के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button