अमरावती

जीत पर इतराएं महायुति के लीडर, मोदी का बताया करिश्मा

अमरावती जिले के भाजपा नेता गदगद, कांगे्रस व उबाठा सेना ने कहा जनादेश शिरोधार्य

अमरावती/दि. 4– देश के तीन प्रांतों में भारतीय जनता पार्टी की भारी विजय की रविवार को हुई घोषणा से अन्य भागों की तरह यहां भी भाजपा, शिवसेना शिंदे गट और राकांपा अजीत पवार गट अर्थात महायुति के स्थानीय नेता, पदाधिकारी फूले नहीं समाए. वहीं कांग्रेस और उबाठा शिवसेना के नेताओं ने सावधान प्रतिक्रिया दी. जनादेश सिर आंखों पर होने की भाषा कही. जिले के तीनो सांसद भी प्रसंन्न नजर आए. अमरावती की लोकसभा सदस्या नवनीत राणा ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा बताया, तो राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल बोंडे ने कहा कि देश को मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास है, यह पुन: सिद्ध हो गया. अधिकांश भाजपा शिवसेना पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार के विकास कार्यो पर लोगों की मुहर भी निरुपित किया.

* मोदी जी का करिश्मा
तीन प्रांतों में भाजपा की भारी विजय से साफ है कि देश में मोदी लहर कायम है. भाजपा ने न केवल अपनी मध्य प्रदेश की सरकार बचाई, अपितु राजस्थान और छत्तीसगढ को कांग्रेस से छीन लिया, जो आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए शुभ संकेत हैं. मोदी के नेतृत्व में देश में मूलभूत सुविधाएं बढ रही है. यह जनता ने पुन: मान्य किया है. विशेषकर छत्तीसगढ में हुई भाजपा की विजय ने यह भी साबित किया कि रणनीति बेहतर बनाए जाने और उनके प्रभावी क्रियान्वयन से विपरित परिस्थिति में भी विजय प्राप्त की जा सकती है. लोकसभा चुनाव से पहले इस सेमी फाइनल कहे जा रहे परिणामों पर सभी की नजरे टिकी थी. इस समय देशवासियों का सर्वाधिक विश्वास नरेंद्र मोदी में निहित है, यह भी पुन: रेखांकित हुआ. भाजपा सरकार ने देश भर में जो विकास प्रकल्प तेजी से साकार किए है उस पर जनता का भरोसा बढा है.
– नवनीत राणा, सांसद अमरावती

* विकास कार्यो की शानदार जीत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 वर्षो से देश में चल रहे विकास कार्यो को जनता अपनी आंखों के सामने साकार होते देख रही है. इसी का सुपरिणाम है कि तीन प्रांतों में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत लेकर सरकार बनाने जा रही है. भाजपा के कुशल संगठन की तो यह सफलता है हि सेवा, सुशासन, सब का विकास सब का कल्याण की घोषणा पर भी इसे मुहर कहा जा सकता है. विकास कार्य आगे भी जारी रहेंगे. लोकसभा चुनाव में और अधिक बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे, इसका मुझे पूर्ण विश्वास है. देश मोदी की गारंटी पर भरोसा कर रहा है, तीनों प्रांत की सफलता इस बात का परिचायक है.
– डॉ. अनिल बोंडे, सांसद

Amravati Politics | Amravati News: कार्यकर्ताओं की मेहनत से BJP आगे- विधायक प्रवीण पोटे | Navabharat (नवभारत)

* मोदी, शाह नेतृत्व का कमाल
चार में से तीन राज्यों में भारी विजय साफ दर्शाता है कि देशवासियों का प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा पार्टी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के नेतृत्व पर विश्वास बढा है. जिससे आगामी सभी चुनावों में भी पार्टी के शानदार प्रदर्शन की पूरी उम्मीद है. जनता ने अन्य दलों व्दारा दिए गए मुफ्त बिजली और सुविधाओं को दरकिनार कर मोदी की गारंटी पर अधिक विश्वास व्यक्त किया है. नतीजे तो यही बता रहे हैं. मोदी ने देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयत्न किया है. उसी का सुपरिणाम चुनावों में दिखाई दे रहा.
– प्रवीण पोटे पाटिल, विधायक एवं भाजपा अध्यक्ष

Pressure on me to not vote for BJP: Maharashtra MLA Ravi Rana - India Today

* मोदी के नेतृत्व पर अटल विश्वास
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश की जनता में रुतबा एक बार फिर सिद्ध हो गया. केंद्र में मोदी और राज्य में देवेंद्र फडणवीस पर जनता को बडा भरोसा कायम है. तीन प्रांत जीतकर भाजपा अब देश में 15 राज्यों में सत्तारुढ हो गई है. यह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शुभ संकेत कहे जा सकते हैं. भाजपा का एक ही संकल्प है जनसेवा. तीनों राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ एवं राजस्थान में जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व में अटल विश्वास होने की बात ईवीएम से पुन:-पुन: सिद्ध की है. 2024 का लोकसभा का रण भी मोदी आसानी से जीतने जा रहे हैं.
– रवि राणा, विधायक और युवा स्वाभिमान अध्यक्ष

Pratap Arun Adsad

* देश की गारंटी कौन, यह स्पष्ट
विधानसभा चुनाव के परिणामों से साफ है कि देश की जनता को पीएम मोदी व्दारा दी गई गारंटी पर सर्वाधिक भरोसा है. सामान्य जनता मोदी के नेतृत्व पर विश्वास रख रही है. तीन राज्यों में बहुमत से सरकार बनाने के साथ विपक्ष के तोडफोड के आरोपों को भी जनता ने नकार दिया है. तेलंगाना में भाजपा की सीटें एक से बढकर नौ हो गई है, वहीं मतदान प्रतिशत 10 फीसद बढा है. यह शुभ संकेत है. नरेंद्र मोदी देशवासियों को अपना परिवार समझते हैं. उनके कामकाज पर देश की महिला वर्ग ने भी विश्वास व्यक्त किया है. देश की गारंटी कौन एवं पनौती कौन, यह भी साबित हो गया. भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने से हर कोई खुश है.

Related Articles

Back to top button