अमरावती

किराएदार व जरुरतमंद महिलाओं को हक की जगह दें

स्वराज्य सामाजिक संगठना की जिलाधिकारी से मांग

* न्याय न मिलने पर दी राहुटी आंदोलन की चेतावनी
अमरावती/दि.28– शहर के किराएदार व जरुरतमंद महिलाओं को हक की जगह दिलवाने बाबत एवं महाराष्ट्र के विधायकों को घर देने की बजाय गरीब किराएदारों को हक की जगह दी जाये, ऐसी मांग स्वराज्य सामाजिक संगठना की ओर से जिलाधिकारी को दिये गए निवेदन में की गई है.
निवेदन में कहा गया है कि अमरावती शहर में वडाली में आशियाना क्लब के पास नझुल झोपड़पट्टी घोषित कर किराएदारों को हक की जगह दी जाये. यह जगह भूमाफिया चौरसिया के ताबे में है. उनकी लिज 2015 से पूर्व खत्म हो गई है. यह जगह किराएदार व जरुरतमंद महिलाओं को देकर उनके परिवार को सहायता प्रदान की जाये, वहां पर इन लोगों ने कई दिनों से अपनी झोपड़ियां बनाई है, लेकिन भूमाफिया चौरसीया द्वारा वहां पर गुंडों को लाकर झोपड़ियों को उठाकर फेंकने के साथ ही जला दिया जाता है. साथ ही महिलाओं को जान से मारने की धमकी भी दी जाती है. जिसके चलते उस पर उचित कार्यवाही कर बेघर व किराएदार महिलाओं को हक की जगह दिलवाई जाये. 15 दिनों में यदि वडाली परिसर के नागरिकों को न्याय नहीं मिला तो जिलाधिकारी कार्यालय के सामने राहुटी आंदोलन करने की चेतावनी स्वराज्य संगठना की ओर से अमोल इंगले ने दी है.
निवेदन देते समय संगठना के अमोल इंगले,प्रवीण खंडारे,पंकज साहू,गौतम मोहोड,प्रवीण बनसोड,नवनीत तंतरपाले, अमोल जोंधले, संदीप तायडे,मनोज वानखडे,अर्जुन इंगोले, योगेश सुर्यवंशी, सुधाकर कुलकर्णी सहित किराएदार व जरुरतमंद महिलाएं सविता सिमोलिया, मिनाक्षी मेश्राम,अर्चना कोरे,रिना भोगे,शीतल वानखडे,प्रणाली घोडेस्वार, अरुणा गोसावी, विद्या मेश्राम, ज्योती बनसोड, रेखा कोरे, वंदना घोडेस्वार,संघमित्रा ढोकणे,रमा तिरपुडे,सुनीता गणवीर, माधुरी पाटमाशे,मोनिका इंगोले, शकुंतला दुपारे, कांचन डोंगरे, रेखा मेश्राम, जासमीन गण,सुहास खोब्रागडे, मीना चौधरी, माधुरी नन्नावडे, सुनीता जवंजाल,श्रिया ठेले, दिपाली डोंगरे, रोशनी वानखडे आदि उपस्थित थी.

 

 

 

Related Articles

Back to top button