अमरावती

लेटलतीफ 18 कर्मचारियों को ‘शो कॉज’

मनपा उपायुक्त की कार्रवाई

अमरावती/दि.9 – मनपा कार्यालय में लेट आनेवाले 18 कर्मचारियों को उपायुक्त सुरेश पाटिल ने ‘शो कॉज नोटिस’ जारी किया है. गुरुवार को यह कार्रवाई की गई जिसमें लेखा, निर्माण विभाग, सामान्य प्रशासन, प्रकाश विभाग के कर्मचारियों का समावेश है. यह सभी कर्मचारी सुबह 10 बजे के बाद भी कार्यालय में अनुपस्थित पाए गए थे.
शासन द्बारा सभी कर्मचारियों को 9.45 मीनट पर कार्यालय में हाजिर रहने का समय दिया गया है. किंतु मनपा के कुछ विभाग प्रमुख भी 12 बजे के पहले कार्यालय नहीं पहुंच रहे है ऐसे में कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है. कुछ कर्मचारी कार्यालय में आकर हस्ताक्षर कर वापस बाहर चले जाते है तो कुछ कार्यालय परिसर में ही घूमते रहते है. इन कर्मचारियों में महिला कर्मचारियों का भी समावेश है.
कुुछ महिला कर्मचारी तो खरीददारी के बहाने अंबादेवी मार्ग पर घूमते दिखाई देती है. इन सभी पर नियंत्रण कौन रखेगा ऐसा सवाल उपस्थित हो रहा है. विशेष बात यह है कि केवल मनपा कार्यालय में ही नहीं बल्कि झोन कार्यालय में तो इससे भी ज्यादा बत्तर हालात है. यहां ना तो कोई कर्मचारी का आने का समय है ना ही जाने का समय तय है. इतना ही नहीं सहायक आयुक्त भी अनेकों बार गायब रहते है.
कर्मचारी काम के बहाने बाहर निकल जाते है वापस ही नहीं आते ऐसे में अधिकारी व कर्मचारियों से मिलने आने वाले लोगों को खाली हाथ लौटना पड रहा है. कुछ कर्मचारी ठेकेदारी तौर पर कार्यरत है उन पर नियंत्रण कौन रखे यह सवाल भी उठाया जा रहा है. कर्मचारियों की अनुपस्थिती से परेशान कुछ नागरिकों ने कर्मचारियो से मारपीट भी की थी. गुरुवार को लेट लतीफ आनेवाले 18 कर्मचारियों को मनपा उपायुक्त सुरेश पाटिल ने ‘शो कॉज नोटिस’ जारी किया.

Related Articles

Back to top button