अमरावती

एलआईसी ने चलाया वृक्षारोपण अभियान

वरिष्ठ मंडल प्रबंधक सुखदेवे के हाथों रोपे गए पौधें

अमरावती/दि.29 – भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के अमरावती मंडल कार्यालय द्बारा ‘प्लॉन्ट अ लाईफ’ कार्यक्रम के तहत आज 29 जुलाई को स्थानीय शेगांव-रहाटगांव मार्ग स्थित गजानन वाटिका की खुली जमीन पर 50 पौधों का रोपण किया गया. इस वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ आज सुबह 9 बजे एलआईसी के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक राजेशकुमार सुखदेवे द्बारा एक पौधे का रोपण करते हुए किया गया.
इस अवसर पर एलआईसी के विपणन प्रबंधक संजय लहाने, प्रबंधक (विक्रय) विश्वनाथ धोंगडे, प्रबंधक (कार्यालय सेवा) श्रीकांत मुलावकर, प्रशासनिक अधिकारी (विक्रय) मिलिंद बहिराट सहित मंडल कार्यालय के सभी विपणन अधिकारी, अमरावती स्थित सभी शाखाओं के प्रभारी तथा विपणन अधिकारियों सहित एलआईसी के हाल ही में चयनीत 42 प्रशिक्षु विकास अधिकारियों ने भी संपूर्ण गजानन वाटिका परिसर में वृक्षारोपण किया.
इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में उपस्थित एलआईसी के सभी अधिकारियों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ मंडल प्रबंधक राजेशकुमार सुखदेवे ने कहा कि, सन 1956 से देश के नागरिकों की बीमा सुरक्षा के दायित्व को बखुबी निभाते हुए एलआईसी अपने अन्य दायित्वों के प्रति भी सजग है और समय-समय पर उस पर अमल करती है. इसके साथ ही विपणन प्रबंधक संजय लहाने ने कार्यक्रम की प्रस्तावना रखते हुए वृक्षारोपण का महत्व विशद किया. साथ ही बताया कि, एलआईसी के अमरावती विभागीय कार्यालय द्वारा इस मौसम में 1.50 लाख पौधें लगाने का लक्ष्य निश्चित किया है. तथा यह वृक्षारोपण अभियान एलआईसी के केंद्रीय कार्यालय द्बारा निर्देशित ‘प्लॉन्ट अ लाईफ’ कार्यक्रम के तहत चलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button