अमरावतीमहाराष्ट्र

लेफ्टनेंट कमांडर डॉ. अलीम पटेल लडेंगे विधानसभा चुनाव

घर- घर प्रचार करने कार्यकर्ताओं की फौज का किया गठन

अमरावती/दि.5– लेफ्टनेंट कमांडर डॉ. अलीम पटेल ने आगामी विधानसभा चुनाव अमरावती निर्वाचन क्षेत्र से लडने का बिगुल फूंक दिया है. जिसमें उन्होंने घर-घर प्रचार करने कार्यकर्ताओं की फौज का गठन कर प्रचार की रणनीति बनाई. डॉ.अलीम पटेल ने शिक्षित नौजवान पीढी जो रोजगार के लिए जुझ रही है. उन्हें रोजगार के साधन उपलब्ध करवाना विदेशों में शिक्षा लेनेवाले या नौकरीपेशा बच्चों के पालकों की समस्या, महिला अत्याचार को रोकने शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाना, पश्चिम क्षेत्र में लोडशेडिंग की समस्या का निराकरण करने सबस्टेशन का निर्माण, जीवनावश्यक सुविधाएं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, पानी, बिजली, उपलब्ध करवाने का लक्ष्य रखकर चुनाव मैदान में उतरने का निर्णय लिया है.
डॉ. पटेल द्बारा शहर के विविध मुद्दों को लेकर ऑटो बैनर के जरिए जनता तक पहुंचाने का काम किया था. जिसमें उन्हें काफी सफलता मिली है. डॉ. पटेल ने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है. वे विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत हर गली मोहल्लों में नुक्कड सभाएं ले रहे है. जिसमें उन्हें जनता का समर्थन प्राप्त हो रहा है. डॉ. अलीम पटेल रिटायर्ड सेना अधिकारी होने के कारण उनके व्यक्तिमत्व और भाषा शैली जनता को आकर्षित कर रही है. विशेषत: युवा उनसे काफी प्रभावित है.
डॉ. अलीम पटेल की प्रचार श्रृंखला में 1 सितंबर को वलगांव रोड स्थित सितारा पैलेस में एक नियोजन सभा का आयोजन किया गया था. भारी वर्षा के बावजूद भी सभा में बडी संख्या में लोग उपस्थित रहे. इस सभा में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए डॉ. अलीम पटेल ने विधानसभा चुनाव में प्रचार नियोजन किस प्रकार से होना चाहिए. जिसको लेकर मार्गदर्शन किया. उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर प्रचार करने पर जोर देते हुए बूथ स्ट्रक्चर, रोड शो, सोशल मीडिया हँडलिंग नुक्कड सभाओें के माध्यम से भी मतदाताओं को किस तरह से आकर्षित किया जाए. इस पर भी मार्गदर्शन किया. उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि एक विधायक के कार्य क्या होने चाहिए ? पश्चिम क्षेत्र जीवनावश्यक सुविधाओं से वंचित क्यों है. इसका आकलन जनता ने करना चाहिए. इस अवसर पर सैकडों की संख्या में परिसर के नागरिक उपस्थित थे.

* युवाओं ने इस बार फौजी विधायक बनाने का संकल्प लिया
डॉ. अलीम पटेल ने अपने चुनाव प्रचार के लिए शिक्षित युवाओं की 50 टीमों का गठन किया. यह टीमे चुनाव प्रचार से लेकर संपूर्ण चुनाव प्रक्रिया में अंतिम क्षण तक संवैधानिक तरीके से सक्रिय होकर कार्य करेंगी. इसी दौरान उपस्थित युवाओं ने इस बार फौजी विधायक बनाने का संकल्प लिया. डॉ. पटेल ने कहा कि विधायक कार्य करने के लिए एक सशक्त ईमानदार और शिक्षित व्यक्ति को जनता अपना प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भिजवाए ताकि क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण किए जाने का मुद्दा उसकी ओर से उठाया जा सके.

 

Related Articles

Back to top button