अमरावती

तुषार भारतीय का आदमकद कटआऊट बन रहा चर्चा का विषय

अभी तक साऊथ की फिल्मों में ही दिखाई देते थे ऐसे कटआऊट

अमरावती /दि.13– आगामी 25 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी की ओर से अटल दौड का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए भरपुर तरीके से तैयारियां भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से की जा रही है. वही मुख्य आयोजनकर्ता तुषार भारतीय का आदमकद कटआऊट स्थानीय लोगों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि मनपा के पूर्व स्थायी समिती सभापति तुषार भारतीय व्दारा हर वर्ष 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की याद में अटल मेराथॉन दौड का आयोजन किया जाता है. जिसके चलते शहर के राजापेठ परिसर में संपर्क कार्यालय भी खोला जाता है. वही शहर के कई हिस्सों में बडे-बडे फ्लैक्स, पोस्टर लगाए जाते है. वैसे ही अटल दौड मुख्य कार्यालय के सामने तथा राजापेठ परिसर के कई स्थानों पर इस बार तुषार भारतीय का ‘साऊंथ स्टाईल’ आदमकद कटआऊट लगा हुआ है. जिसकी चर्चा चारों ओर चल रही है. यह कटआऊट आते जाते लोगों का ध्यानाकर्षण कर रहा है. वही इस बार बडनेरा विधानसभा क्षेत्र से तुषार भारतीय की तैयारियों की चर्चा दबे मुंह की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस बार शिवसेना (उबाठा) से अलग होने के बाद बडनेरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा अपना उम्मीदवार उतार सकती है. जिसके लिए तुषार भारतीय का चेहरा सामने लाया जा रहा है. वही अब अटल दौड चुनाव पूर्व तैयारी है या सिर्फ अटल दौड के बहाने युवाओं को जोडना यह समय तय करेगा. लेकिन फिर भी राजापेठ में लगे तुषार भारतीय के कटआऊट लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए है.

साऊथ की फिल्मों में ही दिखता है नजारा
आपने कई छोटी बडी साऊथ की फिल्में देखी होगी. उसमें बडे-बडे नेताओं के बडे-बडे कटआऊट भी नजर आए होगे. उन्हीं फिल्मों के कटआऊट की याद दिलाता तुषार भारतीय का कटआऊट लोगों का ध्यानाकर्षण कर रहा है.

Related Articles

Back to top button