अमरावतीमुख्य समाचार

जोर का झटका : कैफे सेंटर पर सीपी स्क्वाड का छापा

संचालक समेत 3 गिरफ्तार

* प्रेमी युगलों को अश्लिल हरकते व बैठने की व्यवस्था
अमरावती/ दि.6 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के पंचवटी चौक स्थित कैफे सेंटर में प्रेमी युगलों को बैठने व अश्लिल हरकते करने के लिए जगह उपलब्ध कराने के अपराध में संचालक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पे्रमी युगलों को 300 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से सुरक्षित बैठने की व्यवस्था कराने वाले पंचवटी चौक के सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में रहने वाले द ब्राँड टेस्ट नामक कैफे में पुलिस आयुक्त के विशेष दल व गाडगे नगर पुलिस ने संयुक्त रुप से शाम के वक्त छापा मारा. वहां उपस्थित युगलों को सार्वजनिक स्थान पर अश्लिल हरकत करने की सुविधा उपलब्ध कराने के मामले में पुलिस ने कैफे सेंटर के संचालक, मैनेजर और एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई से शहर में खलबली मच गई.
संचालक सागर मोहनराव दरोडी (21, बारीपुरा, पुरानी बस्ती बडनेरा), मैनेजर सागर रामकृष्ण निबर्ते (24, पुरानी बस्ती बडनेरा) और राज गणेश कराले (21, पुरानी बस्ती बडनेरा) और 9 ग्राहक को गिरफ्तार कर पुलिस ने दफा 110, 160, बी पी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम ने की.
एक वर्ष से चल रही थी अश्लिल हरकतें
महाविद्यालयीन विद्यार्थियों का पसंदीदा रहने वाला द ब्राँड टेस्ट नामक कैफे सेंटर पिछले एक वर्षों से शुरु था. यहां युवक, युवतियों की काफी भीड बनी रहती है. किसी को आसानी से दिखाई नहीं देगा ेऐसी जगह पर वह कैफे बनाया गया है. पुलिस ने छापा मारा, उसके बाद वहां की कैबिन देखकर आश्चर्य व्यक्त किया गया. बाहर के भाग में खुले में टेबल रखकर बैठने की व्यवस्था की गई थी और अंदर के भाग में युवक, युवतियों के जोडों को बैठने के लिए विशेष कैबिन बनाई गई थी. जहां अश्लिल हरकतें करने के लिए पूरी व्यवस्था उपलब्ध की. आखिर पुलिस ने छापा मारकर उस कैफे सेंटर का भांडाफोड किया.

Related Articles

Back to top button