अमरावती

शराब तस्कर निलेश भुजाडे पुलिस की गिरफ्त में

सहायक पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे की कार्रवाई

शिरखेड प्रतिनिधि/दि.१९ – अवैध शराब की तस्करी करने वाले निलेश भुजाडे पर शिरखेड पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर सहायक पुलिस निरीक्षक केशव ठाकरे ने निलेश भुजाडे का फिल्म स्टाईल में पीछा किया और उसे धर दबौचा. राजुरवाडी के निलेश मनोहर भुजाडे (36) यह नेर पिंगलाई से अवैध शराब की तस्करी करता था जिसकी जानकारी सहायक थानेदार केशव ठाकरे को प्राप्त हुई.
सहायक थानेदार केशव ठाकरे के नेतृत्व में तत्काल पुलिस की टीम नेरपिंगलाई के लिए रवाना हुई और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नेर पिंगलाई यहां पर राजुरवाडी की ओर जाने वाले वाहनों की जांच की गई. जिसमें निलेश भुजाडे अपनी मोपेड पर देशी शराब ले जाते हुए पाया गया. जिसे रुकने का इशारा किया गया किंतु वह रुका नहीं और फरार हो गया.
सहायक थानेदार केशव ठाकरे ने उसका फिल्मी स्टाईल में पीछा किया और उसे भोंदुजी महाराज मंदिर के पास पकड लिया और उसके पास से 38 हजार 840 रुपए की अवैध शराब मुद्देमाल सहित जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सहायक थानेदार केशव ठाकरे के मार्गदर्शन में की गई इस कार्रवाई में पुलिस अमलदार मनोज टप्पे, छत्रपति करपते, अनुप मानकर, रामेश्वर इंगोले, दिपक सवई, समीर मानकर का समावेश था. आगे की जांच सहायक थानेदार केशव ठाकरे कर रहे है.

Related Articles

Back to top button