अमरावतीमुख्य समाचार

निष्ठावान शिवसैनिकों का होगा सम्मान

युवा सेना के सागर देशमुख की संकल्पना

* अमरावती विभाग में चलाया जाएगा निष्ठावान सैनिक गौरव अभियान
अमरावती/ दि.8- सत्ता और रुपयों की लालच में बालासाहब ठाकरे की मुख्य शिवसेना छोडकर गद्दार की सेना में शामिल होने वालों की संख्या बढ रही है. दूसरी और बालासाहब के निष्ठावान सैनिक के रुप में आज भी हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शिवसेना का काम कर रहे है. ऐसे निष्ठावान की कीमत शिवसेना को पता है. युवा सेना के विभागीय सचिव सागर देशमुख ने ऐसे निष्ठावान का सम्मान करने की संकल्पना रखते हुए ‘निष्ठावान सैनिक गौरव अभियान’ शुरु किया है.
शिवसेना से शुरुआत से जमीन स्तर से जुडे शिवसैनिकों की कीमत की जाती है. आज भी बडी संख्या में शिवसैनिक बालासाहब ठाकरे के विचारों को आत्मसात कर उध्दव ठाकरे के नेतृत्व की शिवसेना में ही निष्ठावान के रुप में काम कर रहे है. सत्ता के पीछे गद्दारों की संख्या बढती जा रही है, ऐसे में भी कई निष्ठावान बालासाहब पर अपार श्रद्धा व किसी भी तरह की अपेक्षा न करते हुए समाज के काम में जुटे हुए है. ऐसे सभी निष्ठावान शिवसैनिका सम्मान उनके घर जाकर किया जाएगा. सागर देशमुख ने यह अभियान शुरु किया है. अमरावती विभाग के हर जिले, हर तहसील में शिवसेना से प्रामाणिक रहने वाले शिवसैनिक का शाल, श्रीफल व सम्मान पत्र देकर सत्कार किया जाएगा.

गद्दारों के पीछे न जाते हुए निष्ठावान कार्यकर्ता मजबूत खडे है
शिवसेना के विचार और झंडा हाथ में लेकर बहुत ही छोटे कार्यकर्ता से विधायक, सांसद बनने तक की यात्रा करने वाले संजय राठोड, आनंदराव अडसूड, भावना गवली, प्रतापराव जाधव ऐसे बडे नेता बदलती परिस्थिति में संकट काल के वक्त शिवसेना का साथ छोडकर गद्दारों की सेना में शामिल हुए है. ऐसा होने के बाद भी उन नेताओं के पीछे न जाते हुए कही कडवे शिवसैनिक बालासाहब ठाकरे के मूल विचारों को अपनाकर अपना काम कर रहे है. ऐसे शिवसैनिकों का सम्मान कर शिवसेना में रहने वाली एकता व विचार निष्ठा अधिक मजबूत करने के लिए यह अभियान शुरु किया है, ऐसा सेना के नेता सागर देशमुख ने बताया.

Related Articles

Back to top button