अमरावतीमहाराष्ट्र

कुख्यात अपराधियों की सूची तैयार

केंद्रीय सुरक्षा दल की कंपनी शहर में पहुंची

अमरावती /दि. 9– लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि पर कानून व सुव्यवस्था का प्रश्न निर्माण न होने के लिए पुलिस आयुक्तालय परीक्षेत्र के कुख्यात टॉप-10 व टॉप-20 अपराधियों की सूची तैयार की गई है.
अपराधियों की सूची तैयार कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई शुरु की गई है. उनके प्रत्येक गतिविधियों पर पुलिस स्टेशननिहाय खुफिया विभाग की विशेष नजर है. आयुक्तालय में कोतवाली, राजापेठ, फ्रेजरपुरा, नागपुरी गेट, खोलापुरी गेट, बडनेरा, नांदगांव पेठ, भातकुली, वलगांव और गाडगेनगर ऐसे 10 पुलिस स्टेशन आते है. इसमें से मतदान की दृष्टि से अनेक क्षेत्र संवेदनशील के रुप में पुलिस रिकॉर्ड पर है. इस कारण आचारसंहिता लागू होने के बाद आम नागरिकों को कोई भी परेशानी नहीं होगी. समय पडने पर नागरिकों को पुलिस की सहायता मिलने के लिए प्रयास किए जाएगे, ऐसा पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने कहा. इस कारण अनेक दिनों से केंद्रीय सुरक्षा दल की एक कंपनी शहर में पहुंची है. शहर पुलिस की सहायता से उपविभागनिहाय संवेदनशील क्षेत्रो में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में लगातार रुटमार्च जारी है. अवैध जुआं और शराब बिक्री पर अंकूश रखने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए संबंधित पुलिस स्टेशन व क्राईम ब्रांच को कार्रवाई बढाने के आदेश दिए गए है. साथ ही अवैध शराब सहित शस्त्र शहर में न आने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है, ऐसा भी पुलिस आयुक्त ने कहा.
* आवश्यकता पडने पर एमपीडीए के तहत कार्रवाई
उत्पात मचानेवालों को बख्शा नहीं जाएगा. प्रतिबंधक कार्रवाई के साथ ही कुख्यातो को तडीपार के साथ ही आवश्यकता पडने पर एमपीडीए, मोक्का के तहत कार्रवाई की जाएगी.
– नवीनचंद्र रेड्डी, सीपी, अमरावती.

Related Articles

Back to top button