अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

100 गुंडों की फोटो युक्त लिस्ट तैयार

अधिकारियों को सौंपी गई

* 3 थाना क्षेत्रों के 3 बडे गैंग की सूची
* आज-कल में एमपीडीए की कुछ और कार्रवाई
अमरावती/दि.15- लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने प्रशासन के साथ पुलिस का भी भरसक प्रयत्न चल रहा है. इसी कडी में अनेक गुंडे बदमाशों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के साथ ही उन पर एक्शन लिया जा रहा है. अब शहर पुलिस ने तीन कुख्यात गिरोह के लगभग 100 गुंडों की फोटोयुक्त यादी तैयार की है. उन पर कडी नजर रखने अधीनस्थों को पुलिस आयुक्त ने निर्देश देने की जानकारी अमरावती मंडल को प्राप्त हुई है.
* तीन थाना क्षेत्र के नामचीन
पुलिस ने तीन गैंग में शामिल बदमाशों की यादि तैयार की है. लिस्ट में विभिन्न वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का समावेश है. फ्रेजरपुरा, राजापेठ और गाडगे नगर थाना क्षेत्र का एक-एक गिरोह होने की जानकारी देते हुए बताया गया कि, बदमाशों को आईडेंटीफाय कर आगे की कार्रवाई के निर्देश सीपी रेड्डी ने दिये हैं. सूची में 100 नाम रहने की जानकारी खास अमरावती मंडल को देते हुए सूत्रों ने यह भी बताया कि, लिस्ट में संबंधित गुंडे का फोटो और उसके आगे उसकी पूरी कारगुजारी दर्ज है.
* कहां है, क्या कर रहे?
सीपी रेड्डी ने गिरोहबाजों के फिलहाल कहां है, क्या कर रहे है, इसकी जानकारी, निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं, ऐसी जानकारी अमरावती मंडल को देते हुए सूत्रों ने बताया कि, आज-कल में और कुछ नामी बदमाशों पर एमपीडीए सहित अन्य कडे कानूनों के तहत कार्रवाई हो सकती है. बता दें कि, दो रोज पहले ही मोहित सूर्यवंशी पर एमडीपीए लगाकर उसे जेल में डाला गया. यह लिस्ट और बढने वाली है.

Related Articles

Back to top button