अमरावती

लिव इन और तत्काल ब्रेक अप…

बलात्कार की शिकायत: मार डालने की धमकी

अमरावती- दि. 22 दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया. दोनों करीब आये, दोनों ने किसी भी तरह का विचार न करते हुए लिव इन रिलेशनशीप में आकर शारीरिक संबंध स्थापित किये, मगर तत्काल प्रेमी ने वह मैं नहीं ऐसी भूमिका अपनाई. फिर युवती ने पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दी. केवल चार माह में रिलेशनशीप का ब्रेकअप हुआ.
बीते 30 अप्रैल से 20 अगस्त ऐसे कुल 110 दिन में प्यार, शारीरिक संबंध, विवाह के सपने और प्रेम भंग ऐसी घटना घटी. इस मामले में गाडगे नगर पुलिस ने 20 अगस्त की शाम आरोपी किशोर सहारे (40, अपर वर्धा कॉलोनी) के खिलाफ बलात्कार व जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज किया. शिकायत के अनुसार आरोपी व शिकायतकर्ता युवती की 30 अप्रैल को पहचान हुई. वॉट्सएप पर संवाद शुरु हुआ. दोनों करीब आये और प्रेम संबंध बने, दोनों ने ही साथ जीने मरने की कसमे खाई और विवाह नहीं करते हुए भी पति-पत्नी के जैसे साथ में रहने लगे. इस दौरान आरोपी ने युवती को कई बार विवाह का प्रलोभन दिया और जोरजबर्दस्ती की. हम बगैर विवाह के साथ में रहते है, इसे समाज अच्छा नहीं करता, हमारी बदनामी होगी, ऐसी भूमिका अपनाते हुए युवती ने किशोर से विवाह की जीद की. मगर इतना सबकुछ होने के बाद विवाह करने से इंकार कर दिया. तब युवती ने पुलिस थाने की शरण ली.

लाश रफादफा कर डालूंगा
युवती ने आरोपी किशोर से विवाह की जीद की. मगर उसने मना कर दिया तब युवती ने पुलिस थाने में शिकायत देने की धमकी दी, परंतु तुने शिकायत दी तो तुझे घर में ही मार डालूंगा और तेरी लाश रफेदफे कर डालूंगा, ऐसी धमकी युवती को दी. जान के डर के मारे पीडित युवती ने शनिवार की सुबह गाडगे नगर पुलिस ने जाकर आपबीती सुनाई तब पुलिस ने किशोर सहारे के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की.

Related Articles

Back to top button