अमरावती

शववाहिका का लोकार्पण व रक्तदान शिविर

मोर्शी लंच बॉक्स ग्रुप का आयोजन

मोर्शी/प्रतिनिधि दि.२६ – लंचबॉक्स वाटसअप ग्रुप की ओर से शहर में आज शववाहिका लोकार्पण व रक्तदान शिविर तथा वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. शहर में एक ही शव वाहिका उपलब्ध होने की वजह से एक से अधिक मौत हो जाने पर शववाहिका मिलने में दिक्कतें निर्माण हो रही थी जिसमें नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड रहा था. नागरिकों की समस्याओं को और उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर मोर्शी लंचबॉक्स ने शहर में शववाहिका के लिए निधी एकत्रित की और स्थानीय उपजिला अस्तपाल में शववाहिका का लोकार्पण किया.
बता दे कि कोरोना काल में जरुरतमंदों को सहायता किए जाने के उद्देश्य से शहर में लंचबॉक्स वॉटसअप ग्रुप तैयार किया गया था. इस ग्रुप के माध्यम से शहर के सैकडों जरुरतमंदों तक भोजन का टिफिन पहुंचाने का कार्य किया गया था. इस ग्रुप की ओर से लगभग 50 हजार टिफिन गरीब व जरुतमंदों को वितरीत गए थे. इतना ही नहीं कोरोना महामारी से बचाव के लिए नागरिकों को वाष्प लेने के लिए 1 हजार स्टीमर व 2 हजार मास्क का भी वितरण किया गया था.
शहर में शववाहिका की किल्लत को देखकर लंचबॉक्स ग्रुप व्दारा आज रक्तदान शिविर व वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन कर स्थानीय उपजिला अस्पताल में क्षेत्र के विधायक देंवेद्र भुयार की उपस्थिति में शववाहिका का लोकार्पण पूर्व सैनिक सुदाम फंदे, बंडू धांडे, मधुकर भिवगडे, पद्माकर साठवणे, विजय ढोके के हस्ते किया गया. इस अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर में 39 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया तथा मान्यवरों के हस्ते परिसर में पौधारोपण भी किया गया.

Related Articles

Back to top button