अमरावती

दीपावली के अवसर पर लंबी दूरी की एसटी बस शुरु

यात्रियों की सुविधा के लिए दो चरणों में सेवा उपलब्ध कराई

अमरावती/दि. १३ – दीपावली के अवसर पर अपने घर लौटने व दीपावली के बाद वापस जाने वालों के लिए सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से राज्य परिवहन महामंडल निगम ने मध्यम दूरी के साथ लंबी दूरी की एसटी बस शुरु करने का निर्णय लिया है. यह सभी बस ११ नवंबर से रोड पर दौडने लगी है.
अमरावती से पंढरपुर, नाशिक, पुणे, नांदेड, चंद्रपुर, बीड, परभणी, अंबेजोगाई, औरंगाबाद, नागपुर, भुसावल, हिंगोली, भोपाल, खंडवा, भोकरबर्डी, हैदराबाद, माहुर, मांडवी जैसी लंबी दूरी की बसेस शुरु की गई है. साथ ही वणी, अकोला, जलगांव- जामोद, अकोला, हिंगणघाट, शेगांव, वाशिम, मलकापुर यह मध्यम दूरी की एसटी बस सेवा भी उपलब्ध करायी गई है. दीपावली के अवसर पर आगमन करने वाले यात्रियों के लिए दो चरणों में एसटी बस शुरु है. एसटी महामंडल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपावली के पहले पुणे से यात्रियों को लाने के लिए अमरावती विभाग व्दारा ११ से १३ नवंबर के बीच अधिक बस चलाई जा रही है. वहीं दीपावली के पश्चात वापसी के सफर के लिए १६ से २१ नवंबर तक अमरावती-पुणे के लिए अधिक बस का समय शाम ७ बजे के बाद है, जिससे रातभर आरामदायक सफर कर सुबह के वक्त पुणे पहुंचने का अवसर यात्रियों को उपलब्ध कराया गया है.

रिजर्वेशन की सुविधा

अमरावती से पुणे, औरंगाबाद, वर्धा आदि अन्य मार्गों पर चलने वाली एसटी बस में पहले ही रिजर्वेशन कराने की सुविधा उपलब्ध करायी गई है. मध्यवर्ती बस स्टैंड पर उसका आरक्षण करा सकते है, ऐसी जानकारी अमरावती विभाग नियंत्रक श्रीकांत गभणे ने दी.

Related Articles

Back to top button