अमरावती

महिला के गले से सोने की चेन लूटा

छिनाझपटी में नीचे गिरने से वाहन छोडकर भागा आरोपी

* प्रशांत नगर के पास मुदलियार नगर की घटना
अमरावती/ दि.28 – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के प्रशांत नगर में पास मुदलियार नगर में सडक किनारे पैदल जा रही महिला के गले पर मोटरसाइकिल सवार लूटेरे ने झपट्टा मारकर सोने की चेन छिन ली. इस दौरान छिनाझपटी में महिला के विरोध से आरोपी वाहन से नीचे गिर गया. जिसके बाद वह वाहन छोडकर मौके से भाग निकला. मुदलियार नगर की शशिकला लढ्ढा की शिकायत पर अपराध दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरु की हैं.
शशिकला नंदकिशोर लढ्ढा (57, मुदलियार नगर) यह लूट की शिकार हुई महिला का नाम है. शशिकला लढ्ढा शाम 4 बजे एलआईसी कॉलोनी के मंदिर गई थी. वहां से वापस लौटते समय प्रशांत नगर से मोती नगर मार्ग से पैदल जाते वक्त मोटरसाइकिल पर दो युवक आये. रंगोली वस्त्रालय की दुकान के पास मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने महिला के गले पर झपट्टा मारकर 10 ग्राम सोने की चेन छिन ली, परंतु छिनाझपटी में महिला ने विरोध किया, इसके कारण दोनों लूटेरे मोटरसाइकिल से नीचे गिर गए, मगर वे लूटेरे तत्काल खडे हुए और मोटरसाइकिल छोडकर एलआईसी कॉलोनी की दिशा में भाग गए. महिला की चिखपुकार सुनते ही आसपडोस के लोग दौडे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से लूटेरों की मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 19/बीएक्स 1942 बरामत कर ली. शशिकला लढ्ढा की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लूटेरों की तलाश शुरु की है.

सीसीटीवी कैमरे में लूटेरे कैद
पुलिस ने घटनास्थल से चोरों की मोटरसाइकिल बरामद करने के बाद परिसर के सीसीटीवी केैमरे के फूटेज खंगाले. उसमें एक लूटेरा एलआईसी कॉलोनी मार्ग से भागते हुआ कैद हुआ है. शरीर पर उसने निले रंग का चौकडी शर्ट और काले रंग का पैंट पहन रखा है. दूसरे ने हल्के निले रंग का शर्ट पहन रखा है. इस फूटेज के आधार पर पुलिस लूटेरों की खोज कर रही है.

बरामद मोटरसाइकिल जलगांव जिले से चुराई थी
घटनास्थल पर पुलिस ने बरामद की मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट नहीं थी. इंजन के नंबर के आधार पर मोटरसाइकिल की जानकारी निकाली. वह मोटरसाइकिल जलगांव जिले से बीते गुरुवार को चोरी की गई, ऐसी जानकारी पुलिस को मिली. मोटरसाइकिल का मूल मालिक मुकेश मनोहर पाटील (सुनोड, तहसील रेव्हर, जिला जलगांव) है. उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी की संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दी है. इससे यह अनुमान लगाया गया कि, वे लूटेरे जलगांव के होंगे, जिसके अनुसार पुलिस ने उनकी खोज शुरु की है.

Related Articles

Back to top button