अमरावती

नाबालिग लडकी की आबरू लूटकर वीडियों बनानेवाले को मिली जमानत

अचलपुर के विशेष पोक्सो अदालत ने दी मंजूरी

अमरावती/ दि.10– रहमापुर पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लडकी की आबरू लूटकर वीडियो बनाते हुए धमकी देनेवाले आरोपी वैभव मानकर को अचलपुर के विशेष पोक्सो अदालत ने जमानत पर बरी कर दिया है. आरोपी की ओर से एड. सपना जाधव ने दलीले पेश की.
पीडित नाबालिग लडकी ने दी शिकायत के अनुसार व 15 वर्ष 6 माह की है. 7 जुलाई 2022 की शाम घर पर कोई नहीं थे. इस अवसर का लाभ उठाते हुए आरोपी वैभव ने उसकी आबरू लूटी और अन्य तीन आरोपियों ने वीडियों बनाकर पीडित लडकी से बार-बार अनैतिक मांगकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जब लडकी उनकी धमकी से नहीं मानी तो एक आरोपी ने वह वीडियो लडकी के माता-पिता को दिखाया था. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था. इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामले की तहकीकात कर अचलपुर के विशेष पोक्सों न्यायालय में दोषारोपपत्र दायर किया.
इस मामले में आरोपी वैभव मानकर ने एड. सपना जाधव के माध्यम से अदालत में जमानत के लिए आवेदन किया. इस मुकदमें में आरोपी के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है. उसे बेवजह झूठे अपराध में फंसाया गया है. आरोपी ने किसी भी तरह का अपने हाथ से वीडियों नहीं बनाया. ऐसी दलीले सुनकर अदालत ने आरोपी की जमानत मंजूर कर ली. जमानत मंजूर करने के लिए विशेष नियम व शर्त रखी जाए, ऐसी मांग भी एड. सपना जाधव ने की. अदालत ने दोनों ही दलीले सुनने के बाद आरोपी वैभव मानकर को सशर्त जमानत देने के आदेश पारित किए.

Related Articles

Back to top button