अमरावती

किसान के साथ हादसे के बाद लूटपाट

कठोडा मार्ग पर घटित हुई दुस्साहसी वारदात

* 2.71 लाख नकद के साथ 25 ग्राम सोने की चेन व अंगूठी छीनी
अमरावती/दि.7– बीती शाम 6 बजे के आसपास कठोरा मार्ग पर सोयाबीन बेचने के बाद अपनी दुपहिया से अपने गांव की ओर लौट रहे सज्जू शब्बीर खान सौदागर (27) नामक किसान के साथ पहले एक हादसा घटित हुआ. जिसके बाद सडक किनारे झोपडियों में रहनेवाले कुछ लोगों ेने उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उससे 2.71 लाख रुपए की नकद रकम के साथ ही 25 ग्राम सोने की चेन व अंगुठी छीन ली. इस वारदात की जानकारी मिलते ही गाडगेनगर पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरु की. वहीं इस घटना से संबंधित वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नांदूरा बु. गांव निवासी सज्जू शब्बीर खान सौदागर नामक युवा किसान कल मंगलवार को अमरावती कृषि उपज मंडी में अपनी सोयाबीन बेचने के लिए पहुंचा था और सोयाबीन बेचने के बाद मिली 2 लाख 71 हजार रुपए की नकद रकम लेकर अपनी बुलेट क्रमांक एमएच-49/बीएफ-2333 पर सवार होकर शाम के वक्त गांव की ओर लौट रहा था. शिकायत के मुताबिक यह युवा किसान जैसे ही कठोरा रोड से होकर गुजर रहा था तो वहां बन रहे मॉल के पास सडक किनारे बनी झोपडियों में से एक वृद्ध व्यक्ति अचानक ही उसकी बुलेट के सामने आ गया और बुलेट की टक्कर लगने के बाद उस वृद्ध ने जोर-जोर से चीखना चिल्लाना शुरु कर दिया. इसके बाद उन झोपाडियों में रहने वाले कई लोग अचानक झोपडियों से निकलकर बाहर आए और उन्होंने सज्जू शब्बीर खान सौदागर के साथ हाथापाई व मारपीट करनी शुरु की. साथ ही उसके दुपहिया वाहन पर लटकी नकद रकम से भरी बैग सहित उसके गले से 25 ग्राम सोने की चेन व हाथ से एक सोने की अंगुठी छीन ली. इस पूरी वारदात को यहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन में वीडियो क्लीप के तौर पर शूट किया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते जमकर वायरल भी हो गया.
वहीं इस घटना के बाद सज्जू शब्बीर खान सौदागर ने तुरंत ही इसकी सूचना अपने मोबाइल के जरिए अपने गांव में दी. तो गांव से साहिल सौदागर व शब्बीर खान सौदागर तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. इस समय तक गाडगे नगर पुलिस स्टेशन के थानेदार आसाराम चोरमले भी अपने दलबल सहित मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने घटनास्थल से करीब 6 से 7 लोगों को अपने कब्जे में लिया. जिसमें से दो प्रमुख संदिग्धों से गाडगेनगर पुलिस ने पूछताछ करनी शुरु की.

Related Articles

Back to top button