अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर में बढ रही लूटपाट की घटना

तीन स्थानो पर चेन स्नेचिंग, आरोपियों का सुराग नहीं

अमरावती/दि.21– शहर में लूटपाट और चेन स्नेचिंग की घटनाए लगातार घटित हो रही है. बडनेरा और अमरावती शहर में दो स्थानो पर लूटपाट और तीन चेन स्नेचिंग की घटना घटित होने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

जानकारी के मुताबिक बडनेरा शहर के राहुल नगर निवासी निहाल संजय वानखडे (26) नामक युवक सेल्समेन का काम करता है. वह 19 फरवरी की रात 8 बजे के दौरान एमएच 27-एपी-9704 क्रमांक की दुपहिया से बडनेरा आ रहा था तब हुंडाई शो रुम के सामने दो युवक सामने से और दो युवक पिछे से दुपहिया पर निहाल के पास पहुंचे और उन्होंने उसकी तरफ कोई वस्तू फेककर मारी. जिससे निहाल गाडी से निचे गिर पडा. युवको ने निहाल के निचे गिरते ही उसके जेब और बैग की तलाशी ली. लेकिन कुछ बरामद न होने से वे लोग घटनास्थल से भाग गए. इन युवको की आयु 20 से 25 वर्ष बताई जाती है.

इसी तरह सराफा व्यापारी गोपाल रामकिशोर आसोपा (40) यह 8 फरवरी को मुंबई चांदी की ज्वेलरी लाने के लिए राजकमल चौक से ऑटो रिक्शा क्रमांक एमएच 27-एएफ-1791 में बैठे और बडनेरा आ रहे थे तब ऑटो चालक ने गोपाल से बिअर पिलाने कहा. बडनेरा पहुंचने पर गोपाल ने ऑटो रिक्शा चालक के साथ चांदनी चौक की वाईन शॉप से दो बिअर ली और हॉकी मैदान पर रात 8 बजे के दौरान पहुंच गए. वहां दोनों ने बिअर का सेवन किया पश्चात ऑटो रिक्शा चालक को किराया देने के लिए जेब से पैसे निकाले तब चालक उसके हाथ से 40 हजार रुपए नकद लेकर भाग गया. मुंबई से लौटने के बाद दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया है.

इसी तरह अमरावती शहर के अर्बन विलेज रेस्टारेंट पिछे रहनेवाली सुजाता काले (53) नामक महिला 20 फरवरी को परतवाडा से अमरावती एसटी बस से पहुंची और गर्ल्स हाईस्कूल चौक पर उतरकर ऑटो रिक्शा से घर जा रही थी तब सर्कीट हाऊस मार्ग पर मोटर साईकिल पर सवार दो युवको ने इस महिला के पास पहुंचकर 12 ग्राम का सोने का मंगलसूत्र झपट लिया और रफू चक्कर हो गए. इसी तरह नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र में आनेवाले पोटे टाऊनशिप के पास कल्याणी पुरी (24) नामक छात्रा अपने श्वान के साथ 20 फरवरी की श्याम वॉकींग कर रही थी तब एक मोटर साईकिल पर सवार दोन युवक इस छात्रा के पास पहुंचे और सोने की चेन झपट ली. इसी तरह राजापेठ थाना क्षेत्र के साईनगर खंडेश्वर कालोनी के पास माधुरी पाटिल (57) नामक महिला के गले से दो चेन स्नेचरो ने 54 हजार रुपए मूल्य की 18 ग्राम की सोने की चेन झपट ली और पलायन कर गए. पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button