अमरावती

नागपुर महामार्ग पर लिपिक के साथ लूटपाट

पेट्रोल खत्म होेने का बहाना बनाकर रोका था वाहन

  • नांदगांव पेठ नजदीक की घटना

अमरावती प्रतिनिधि/दि.18 – जिलाधिकारी कार्यालय में लिपिक पद पर कार्यरत रहने वाले 35 साल के नितीन को नागपुर महामार्ग पर पेट्रोल खत्म होने के बहाने मदद मांगने वालों ने मारपीट कर नगद व मोबाइल लूटकर ले जाने की घटना बुधवार की रात सामने आयी है.
इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार गुुरुकुंज मोझरी में रहने वाला लिपिक अनुपम उईके बुधवार की रात 9.30 बजे के करीब अमरावती से गुरुुकुंज मोझरी की दिशा में अपनी मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी नांदगांव पेठ से कुछ दूरी पर मोड पर मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म होने का नाटक करते हुए अज्ञात बदमाशों ने उनको रोका. इसके बाद चाकू का धाक दिखाकर उनके पास से 10 हजार रुपए की नगद और मोबाइल छिनकर फरार हो गए.
बता दें कि उईके नियमित रुप से मोटरसाइकिल से अमरावती से आना-जाना करते है. इस दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने उनकों चाकू का धाक दिखाकर लूटा. इस समय बदमाशों और उईके के बीच हाथापाई हुई. इस हाथापाई में बदमाश के हाथ का चाकू उईके के गर्दन पर भी लग गया. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. रात का समय रहने ने अनुपम को महामार्ग पर तत्काल मदद नहीं मिल पायी. इस बारे में जब गुुरुकुंज मोझरी के कुछ युवकों को जानकारी मिली तो वे तुरंत घटनास्थल पहुंचे. उसके बाद अनुपम को नांदगांव पेठ थाने में लाया गया. पुलिस ने अनुपम को उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल लाया. वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद अनुपम को छुट्टी दे दी गई. इस मामले की जांच नांदगांव पेठ पुलिस कर रही है. वहीं यहां पता चला है कि नांदगांव पेठ पुलिस अन्य आरोपियों को भी पूछताछ के लिए लाया गया है.

Related Articles

Back to top button