अमरावतीमहाराष्ट्र

सोशल मीडिया पर हुआ प्यार

अमरावती व चंद्रपूर जिले के मुकबधिर युवक-युवती आज बंधेगे विवाह बंधन में

अमरावती/दि.26– आज कल सोशल मीडिया पर हुए प्यार के किस्से आपने कई बार देखे, सुने और पढे होगें. कई बार सोशल मीडिया पर हुआ प्यार सात संमुदर पार प्रेमी मिल जाता है. तो कई बार सोशल मीडिया का प्यार विवादों में भी घिर जाता है. कभी सोशल मीडिया घातक साबित होता है तो कई बार सोशल मिडिया के जरिए ही अमर प्रेम की कहानी लिखी जाती है. ऐसा ही हुआ अमरावती के एक आईटीआई पुरा किए मुकबधिर युवक के साथ जब उसको उसके जैसी ही लडकी से शादी करने का इरादा हुआ. पुना में नौकरी करते समय सोशल मीडिया और लोगों के जरिए उसने अपने जीवन साथी की तालाश शुरू की. मगर एक दिन फेसबुक पर उसे उसके अनुरुप जोडीदार चंद्रपुर जिले में मिल ही गई. दोनों ने अपने प्यार का इजहार सोशल मिडिया के जरिए किया. दो वर्ष की दोस्ती के बाद विवाह करने का निर्णय दोनों ने लिया. आज शुक्रवार को दोनों का विवाह चंद्रपुर में संपन्न होने वाला है.

कावली निवासी किसनराव गुरुभेले का बेटा आकाश यह बचपन से ही मुकबधिर था. आईटीआई करने के बाद वह पुना में एक कंपनी में नौकरी करता था. मुकबधिर युवती से ही विवाह करने का उसने संकल्प ले रखा था. इस दौरान 2022 में एक मित्र की मदद से फेसबुक पर उसकी पहचान चंद्रपुर जिले के किटाली में रहने वाली नीलिमा नेहारे नामक युवती से हुई.

वह भी मुकबधिर होने की बात सोशल मीडिया के माध्यम से पता चली. दोनों की पहचान हुई फिर दोस्ती की. दोनों ने ही अपने परिजनों को शादी की बात बताने पर माता-पिता ने विवाह की रजामंदी दे दी. अब उनका विवाह आज 26 अप्रैल शुक्रवार को चंद्रपुर में हो रहा है.

Related Articles

Back to top button