अमरावती

प्रेमी युगल को गोली मारकर किया घायल

नांदा शिवार परिसर की घटना, इन आरोपियों की तलाश जारी

नागपुर/दि.24 – समीपस्थ सावनेर तहसील के खापरखेडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नागपुर सावनेर मार्ग पर नांदा शिवार परिसर के कोलार किले में घूमने-फिरने हेतु गए प्रेमी युगल को तीन अज्ञात लोगों ने पकडकर उनसे मोबाइल व नगद रकम की लूटपाट की. साथ ही प्रेमिका युवती के साथ जोरजबर्दस्ती करने का प्रयास भी किया. जिसका विरोध करने पर प्रेमी युगल को गोली मारकर घायल करते हुए तीनों आरोपी वहां से भाग गए. यह घटना सोमवार की रात 10.30 बजे के बाद घटित हुई.
इस संदर्भ में नागपुर निवासी प्रवीण बोंडे ने खापरखेड पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि, वह अपनी 24 वर्षीय प्रेमिका के साथ सोमवार की रात दहेगांव रंगारी (तह. सावनेर) परिसर में घुमने-फिरने के लिए गया था. उन दोनों ने दहेगांव स्थित एक होटल मेें भोजन किया. जिसके बाद वे कोलार किले की ओर घूमने निकले. परंतु महामार्ग की ओर से जाने की बजाय यह दोनों कोलार नदी के पुल को पार करते हुए स्मशानभूमि की ओर मुडे. इसी समय तीन अज्ञात लोग उनके पास आए और उन्होंने प्रवीण बोंडे के साथ मौजूद युवती से अश्लील व्यवहार करना शुुर किया. जिसके द्बारा विरोध किए जाने पर एक आरोपी ने प्रवीण बोंडे को पकडकर रखा. वहीं अन्य दो आरोपियों ने दोनों के पास से नगद रकम व मोबाइल फोन छीन लिए. जिसके बाद वे मोटर साइकिल पर बैठकर भागने लगे. इसी समय युवती ने दुपहिया पर पीछे बैठे एक आरोपी को पकडकर नीचे खिंचा, तो उसमें से एक आरोपी ने पिस्तौल निकालकर तीन गोलिया चलाई. साथ ही पिस्तौल का हत्था युवती के सिर पर दे मारा. जिससे युवती घायल हो गई. वहीं प्रवीण बोंडे के शरीर से छूकर एक गोली निकली जिससे प्रवीण बोंडे भी घायल हुआ.
* एक आरोपी भी हुआ घायल
जानकारी के मुताबिक प्रतिकार करने के दौरान युवती द्बारा पत्थर फेंके जाने के चलते 3 में से 1 आरोपी के सिर पर पत्थर लगने की वजह से वह घायल हुआ. खापरखेडा पुलिस व स्थानीय अपराध शाखा के दल ने प्रवीण बोंडे व युवती को साथ लेकर मंगलवार की सुबह घटनास्थल का मुआयना किया और घटनास्थल पर पडे रक्त के सैम्पल भी उठाए गए. इसके अलावा इस परिसर के आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाला जा रहा है. विशेष उल्लेखनीय है कि, इससे एक दिन पहले ही कोराडी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रेमी युगल को लूटे जाने की घटना घटित हुई थी. ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि, संभवत: दोनों घटनाओं में शामिल आरोपी एक ही गिरोह के सदस्य है.

Related Articles

Back to top button